ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊअमेठी : सड़क दुर्घटना में बालक की मौत, दम्पति व बेटी गंभीर

अमेठी : सड़क दुर्घटना में बालक की मौत, दम्पति व बेटी गंभीर

मुंशीगंज कोतवाली अन्तर्गत रायबरेली-सुलतानपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित पूरे कुटुरू घोसी गांव के पास बाइक सवार दम्पत्ति दो बच्चों के साथ ट्रैक्टर टाली के नीचे आ गये। घटना में पांच वर्षीय बेटे की...

अमेठी : सड़क दुर्घटना में बालक की मौत, दम्पति व बेटी गंभीर
हिन्दुस्तान टीम,अमेठी।Sun, 30 Sep 2018 07:01 PM
ऐप पर पढ़ें

मुंशीगंज कोतवाली अन्तर्गत रायबरेली-सुलतानपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित पूरे कुटुरू घोसी गांव के पास बाइक सवार दम्पत्ति दो बच्चों के साथ ट्रैक्टर टाली के नीचे आ गये। घटना में पांच वर्षीय बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दम्पत्ति व बेटी की हालत गंभीर है। गंभीर अवस्था में घायलों को संजय गांधी अस्पताल लाया गया। जहां डाक्टरों ने उन्हें ट्रामा सेन्टर रेफर कर दिया। पुलिस ने लड़के के शव पीएम को भेजा है। दुर्घटना के बाद ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर टाली के साथ फरार हो गया।
रविवार को शारदन निवासी श्यामलाल उर्फ सचिन पुत्र भागीरथी 34 वर्ष बाइक से पत्नी राधा 30 वर्ष, बेटी हर्षिता 10 वर्ष और पुत्र हिमांशु 5 वर्ष के साथ गौरीगंज की तरफ रिश्तेदारी जा रहे थे। रायबरेली सुलतानपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित पूरे कुटुरू घोसी गांव के पास सामने से आ रहे ट्रैक्टर टाली के नीचे आ गए। घटना में हिमांशु की मौके पर ही मौत हो गई। श्यामलाल, राधा व हर्षिता गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां घायलों की हालत गंभीर देख डाक्टरों ने उन्हें ट्रामा सेन्टर रेफर कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बालक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर, घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि अभी तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्जकर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें