ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊ अमेठी : बैंक से कैश लेकर जा रहे कैशियर और ड्राइवर को गोली मारकर लूट

अमेठी : बैंक से कैश लेकर जा रहे कैशियर और ड्राइवर को गोली मारकर लूट

उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में आज सुबह बदमाशों ने कैश लेकर बैंक जा रहे कैशियर और चालक को गोली मार दी और रुपये लूट ले गए। कैशियर बाल-बाल बच गए जबकि ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया। वारदात के बाद...

 अमेठी : बैंक से कैश लेकर जा रहे कैशियर और ड्राइवर को गोली मारकर लूट
हिन्दुस्तान टीम,अमेठी ।Mon, 10 Sep 2018 02:38 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में आज सुबह बदमाशों ने कैश लेकर बैंक जा रहे कैशियर और चालक को गोली मार दी और रुपये लूट ले गए। कैशियर बाल-बाल बच गए जबकि ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया। वारदात के बाद क्षेत्र हडकंप मचा गया। घटना की जानकारी के बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई। घटनास्थल पहुंचे एसपी अनुराग आर्य ने हर बिंदुओं पर जांच के साथ ही जल्द से जल्द बदमाशों को पकड़ने के निर्देश दिए।  
सुबह पीपरपुर थाना क्षेत्र के ज्ञानीपुर में स्थित इलाहाबाद बैंक शाखा के कैशियर कार से कैश ले जा रहे थे। इस दौरान पहले से घात लगाए बदमाशों ने हमला बोल दिया। बदमाशों ने  कैशियर व कार चालक को बदमाशों ने गोली मार दी। कैशियर बाल-बाल बच गए जबकि ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया। बदमाश कैश लूटकर फरार हो गए। आसपास के लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर स्थानीय पुलिस के साथ ही एसपी अनुराग आर्य मौके पर पहुंचे। एसपी ने प्रभारी निरीक्षक पीपरपुर को बदमाशों को जल्द गिरफ्तार करने का निर्देश दिया है। एसपी ने क्राइम ब्रांच की टीम को भी घटना के खुलासे का निर्देश दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें