DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अमेठी : जामो खंड शिक्षाधिकारी पर हमला, केस दर्ज

अमेठी जिले में अपने कार्यालय से वापस जिला मुख्यालय की ओर आ रहे जामो खंड शिक्षाधिकारी पर नकाबपोश युवकों ने गाड़ी रुकवा कर हमला बोल दिया। चिल्लाने पर युवक उन्हें धमकी देते हुए भाग निकले। खंड शिक्षाधिकारी ने मामले की तहरीर गौरीगंज कोतवाली में दी है। घटना से क्षुब्ध सभी बीईओ कार्य बहिष्कार पर हैं।

खंड शिक्षाधिकारी जामो राकेश यादव का आरोप है कि बुधवार की शाम अपनी गाड़ी से वे जामो स्थित कार्यालय से जिला मुख्यालय की ओर आ रहे थे। रास्ते में गौरीगंज कोतवाली अंतर्गत तुलसीपुर गांव के पास एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा गाड़ी घूमने का बहाना बनाकर उन्हें रोकवा दिया गया। तभी एक बाइक पर नकाबपोश तीन युवक आए और गाड़ी का शीशा खोलने को कहा। शीशा खोलते ही मुंह पर मारना शुरू कर दिया। चीख पुकार करने पर सभी जामो की ओर भाग गए। पीड़ित खंड शिक्षाधिकारी ने मामले की तहरीर कोतवाली गौरीगंज में दी है।

कोतवाली प्रभारी भरत उपाध्याय ने बताया कि तहरीर मिली है। अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं घटना से क्षुब्ध खंड शिक्षाधिकारी जिला मुख्यालय पर जमा हो गए। सभी अधिकारी बीएसए विनोद कुमार मिश्र के साथ जिलाधिकारी व जिले की नोडल अधिकारी कामिनी रतन चौहान से मिलने गए। जहां अपना पक्ष रखकर खंड शिक्षाधिकारियों ने मामले  पर कार्रवाई का अनुरोध किया। इस मौके पर खंड शिक्षाधिकारी माधवराज त्रिपाठी, केपी शुक्ला, ओपी मिश्रा, रियाज अहमद समेत सभी खंड शिक्षाधिकारी मौजूद रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Amethi: Attack on JAMO beo register case