ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊअमेठी : रेल लाइन पर बैठे युवक की ट्रेन से कटकर मौत

अमेठी : रेल लाइन पर बैठे युवक की ट्रेन से कटकर मौत

रेलवे लाइन पर बैठकर मोबाइल चला रहे युवक की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। जीआरपी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। सिरसा रामनगर निवासी दयाशंकर वर्मा का 20 वर्षीय पुत्र प्रशान्त...

अमेठी : रेल लाइन पर बैठे युवक की ट्रेन से कटकर मौत
हिन्दुस्तान संवाद ,अमेठी।Sat, 31 Aug 2019 04:51 PM
ऐप पर पढ़ें

रेलवे लाइन पर बैठकर मोबाइल चला रहे युवक की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। जीआरपी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

सिरसा रामनगर निवासी दयाशंकर वर्मा का 20 वर्षीय पुत्र प्रशान्त वर्मा उर्फ सोनू संग्रामपुर थाना क्षेत्र के पूरे जगबंधन मजरे तारापुर में अपने रिश्तेदार लालजी वर्मा के घर पर रहकर आईटीआई की पढ़ाई कर रहा था। शुक्रवार की रात लगभग साढ़े दस बजे वह गांव के पास से गुजरी रेल लाइन पर बैठकर मोबाइल चला रहा था। इसी दौरान रेल पटरी पर इंटरसिटी ट्रेन आ गई। लेकिन कान में मोबाइल की लीड लगी होने से वह ट्रेन की आवाज नहीं सुन सका। ट्रेन की चपेट में आने से उसके चीथड़े उड़ गए। घटना की सूचना पर जीआरपी प्रतापगढ़ व संग्रामपुर पुलिस मौके पर पहुंच गई। लेकिन दोनों के बीच सीमा विवाद को लेकर बहस शुरू हो गई। आखिरकार शनिवार की सुबह पांच बजे जीआरपी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें