DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हरदोई के आम व्यवसायी की अमेठी में पीटकर हत्या

वारदात

लखनऊ से आम लेकर आजमगढ़ जा रहा था व्यवसायी

शनिवार की देर रात जगदीशपुर के तेतारपुर के पास बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

अमेठी। हिन्दुस्तान संवाद

लखनऊ से आजमगढ़ पिकप में आम लेकर जा रहे हरदोई के आम व्यवसायी की अमेठी जिले में शनिवार की रात अज्ञात बदमाशों ने पीटकर हत्या कर दी। पिकप चालक की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी व्यवसायी के परिजनों को दी। मृतक के चाचा की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।

हरदोई जिले के कोतवाली क्षेत्र कासिमपुर के बेहंदर कला निवासी विमल कुमार (30) पुत्र स्व. शिवकुमार शनिवार की शाम लखनऊ से आम लेकर आजमगढ़ जा रहा था। रात लगभग 10 बजे रायबरेली-अयोध्या राजमार्ग पर जगदीशपुर क्षेत्र के सिधियावां के निकट पिकप का पहिया पंक्चर हो गया। चालक अमित कुमार व एक अन्य सहयोगी अनिल कुमार पहिया बदलने लगे। विमल मोबाइल से लाइट दिखाने लगा। इसी बीच खेतों की तरफ से आए आधा दर्जन से अधिक लोगों ने विमल पर हमला बोल दिया। विरोध करते हुए विमल उनसे भिड़ गया।

दूसरे हमलावरों ने चालक व दूसरे सहयोगी की भी पिटाई शुरू कर दी। हमलावरों के चंगुल से छूटने पर पिकप चालक व सहयोगी गांव की तरफ भाग गए। हमलावर विमल को पीटते हुए सड़क किनारे खेतों की ओर घसीट ले गए। उधर, गांव पहुंचे पिकप चालक ने ग्रामीणों से मोबाइल मांगकर डायल 100 और विमल के परिजनों को सूचना दी। रात लगभग साढ़े 11 बजे पुलिस पहुंची लेकिन पुलिस विमल को ढूंढ़ नहीं पाई।

रविवार की सुबह विमल के परिजन पहुंचे। पुलिस ने फिर से खोजबीन शुरू की तो उसका शव पिकप से लगभग 50 मीटर दूर धान के खेत में पड़ा मिला। प्रभारी निरीक्षक जगदीशपुर रमाकांत प्रजापति ने बताया कि मृतक के दादा शिवबरन लाल की तहरीर पर अज्ञात हत्यारों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। एसपी राजेश कुमार ने बताया कि घटना के खुलासे के लिए इंस्पेक्टर जगदीशपुर व सर्विलांस टीम के साथ ही एक स्पेशल टीम गठित की गई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:amethi