ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊअम्बेडकरनगर : मासूम बालक के साथ दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज

अम्बेडकरनगर : मासूम बालक के साथ दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज

अलीगंज थाना क्षेत्र के मोहल्ला अल्हदादपुर निवासी एक नवयुवक ने मोहल्ले के ही सात वर्षीय मासूम बालक के साथ ईदगाह के अन्दर अप्राकृतिक दुष्कर्म किया। बालक के चिल्लाने पर युवक उसे छोड़कर भाग खड़ा हुआ। खून...

अम्बेडकरनगर : मासूम बालक के साथ दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊThu, 19 Jul 2018 09:00 PM
ऐप पर पढ़ें

शर्मनाक

ट्यूब्वेल पर स्नान कर रहा था बालक

मोहल्ले के ही युवक ने ईदगाह में ले जाकर किया दुराचार

सद्दरपुर (अम्बेडकरनगर) हिन्दुस्तान संवाद

अलीगंज थाना क्षेत्र के मोहल्ला अल्हदादपुर निवासी एक नवयुवक ने मोहल्ले के ही सात वर्षीय मासूम बालक के साथ ईदगाह के अन्दर अप्राकृतिक दुष्कर्म किया। बालक के चिल्लाने पर युवक उसे छोड़कर भाग खड़ा हुआ। खून से लथपथ बालक किसी तरह घर पहुंचा और परिजनों को पूरी बात बताई। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ दुराचार के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया है।

बुनकर नगरी टांडा के मोहल्ला अल्हदादपुर निवासी एक नवयुवक गुरुवार को लगभग 12 बजे एक ट्यूब्वेल पर नहा रहे सात वर्षीय बालक को बहला फुसला कर ईदगाह के अन्दर ले जाकर उसके साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म किया और जब बालक रोने चिल्लाने लगा तो वह फरार हो गया। खून से लथपथ बालक किसी तरह घर पहुंचा और परिजनों को आपबीती सुनाई। माता पिता पीड़ित बालक को लेकर अलीगंज थाने पहुंचे और प्रार्थनापत्र देकर कार्रवाई की मांग की। अलीगंज थानाध्यक्ष वीरेंद्र कुमार राय ने बताया कि अल्हदादपुर निवासी शहरेयार के खिलाफ दुष्कर्म के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी युवक की तलाश की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें