ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊअंबेडकरनगर : सड़क हादसे में छात्रा की दर्दनाक मौत

अंबेडकरनगर : सड़क हादसे में छात्रा की दर्दनाक मौत

अम्बेडकरनगर में कोचिंग पढ़ कर वापस घर जा रही छात्रा की गिट्टी लदे ट्रैलर की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अभिरक्षा में लेकर नगपुर सी एच सी पर परिजनो के बीच...

अंबेडकरनगर : सड़क हादसे में छात्रा की दर्दनाक मौत
हिन्दुस्तान संवाद , जलालपुर(अंबेडकरनगर)। Mon, 02 Sep 2019 07:04 PM
ऐप पर पढ़ें

अम्बेडकरनगर में कोचिंग पढ़ कर वापस घर जा रही छात्रा की गिट्टी लदे ट्रैलर की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अभिरक्षा में लेकर नगपुर सी एच सी पर परिजनो के बीच लिखा पढ़ी कर पोस्टमार्टम को भेजा । घटना जलालपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत स्थित पुराने पेट्रोल पंप के निकट की है।  

ग्राम पंचायत पठानपुर निवासी सेवाराम की 17 वर्षीय पुत्री  काजल मौर्या जो  रामगढ़ रोड स्थित भार्गव कोचिंग सेंटर पर कोचिंग पढ़ने गई थी। वह कोचिंग पढ़ कर घर वापस आ रही थी। कि पुराने पेट्रोल पंप के निकट विपरीत दिशा से जा रहे गिट्टी लदे डंपर की चपेट में आ गई। जिससे काजल की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। काजल डीह भियाव निवासी कांशी राम मौर्या नाना के यहां ननिहाल मे रह कर पढ़ाई कर रही थी। वाहन ड्राइवर फरार होने मे सफल रहा। उधर घटना की खबर सुनते ही मृतिका के परिजनों में कोहराम मच गया है। पुलिस ने डंपर को अभिरक्षा में ले लिया है।

प्रभारी निरीक्षक सत्येंद्र सिंह ने बताया कि छात्रा के परिजनों की तहरीर पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया। जिलाधिकारी और एसपी ने भी थाना पहुंच घटना की जानकारी ली । 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें