ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊअंबेडकरनगर : आग लगने से ढाबा मालिक की जलकर मौत

अंबेडकरनगर : आग लगने से ढाबा मालिक की जलकर मौत

अंबेडकरनगर जिले में अकबरपुर चीनी मिल मिझौड़ा के पास स्थित दो ढ़ाबों में बुधवार की रात को अचानक आग की लपटें उठने लगी। थोड़ी ही देर में दोनों ढाबा धू धू कर जल गया। ढाबे के अंदर सो रहे मालिक की झुलसकर...

अंबेडकरनगर : आग लगने से ढाबा मालिक की जलकर मौत
हिसं ,भीटी(अंबेडकरनगर)Thu, 02 Apr 2020 11:18 AM
ऐप पर पढ़ें


अंबेडकरनगर जिले में अकबरपुर चीनी मिल मिझौड़ा के पास स्थित दो ढ़ाबों में बुधवार की रात को अचानक आग की लपटें उठने लगी। थोड़ी ही देर में दोनों ढाबा धू धू कर जल गया। ढाबे के अंदर सो रहे मालिक की झुलसकर मौत हो गई। किसी तरह आग की विभीषिका पर काबू पाया जा सका। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। ढाबा मालिक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है। 

भीटी थाना क्षेत्र के हरिपुर गांव के पास चीनी मिल मिझौडा के गेट नंबर 6 पर स्थित विद्युत शार्ट सर्किट से लगी आग से दो ढाबे जलकर राख हो गए। ढाबे के अंदर सो रहे एक व्यक्ति की जलकर मौत हो गई है सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण के लिए भेज दिया है।

 हरिपुर गांव के पास चीनी मिल के गेट नंबर 6 हिच्छूपुर निवासी बच्चू लाल निषाद तथा गुड्डू पाल  छप्पर लगाकर अपना ढाबा चला रहे थे बुधवार की रात्रि करीब 11 बजे दोनों ने ढाबा बंद कर दिया था गुड्डू पाल अपने घर चला गया था जबकि बच्चू लाल निषाद (40 वर्ष )अपने ढाबे में ही सो गया था रात में लगी अचानक आग से ढाबा जलकर राख हो गया परन्तु बच्चू लाल गहरी निद्रा में होने के कारण भाग नहीं सका , जब तक दूर स्थित गांव से लोग दौड़ते तब तक सब कुछ जलकर राख हो चुका था ।आग की लपटों में घिर जाने के कारण बच्चू लाल की ढाबे के अंदर ही जलकर मौत हो गई घटना रात करीब 12:00 बजे के बाद की बताई जा रही है स्थानीय लोगों ने बताया कि आग लगने का कारण  विद्युत कटिया कनेक्शन है।

 परिवार के एकमात्र कमाने वाले व्यक्ति बच्चू लाल की मौत से उसके घर में कोहराम मचा हुआ है सूचना पर पहुंची भीटी  पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण के लिए भेज दिया है।

पुलिस द्वारा बार-बार चेतावनी देने के बाद भी दोनों द्वारा ढाबा बंद नहीं किया जा रहा था मंगलवार को भी पुलिस ने ढाबा ना खोले जाने का निर्देश दिया था परंतु जीव को पार्जन का एकमात्र साधन होने के कारण दोनों द्वारा ही ढाबा नहीं बंद किया गया था उन्हें क्या पता था कि उनके साथ ऐसी दुर्घटना घट जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें