DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अंबेडकरनगर : अपहरण कर भाग रही कार ने बाइक में मारी टक्कर, तीन की मौत

हंसवर क्षेत्र के ग्राम हीरापुर स्थित स्वामी विवेकानंद महाविद्यालय के पास से शुक्रवार की सुबह बीएससी द्वितीय वर्ष में अध्यनरत दलित छात्रा का अपहरण कर भाग रहे चार पहिया वाहन सवारों ने कोतवाली टांडा क्षेत्र के ग्राम हजलापुर व हसनपुर के बीच एक मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। मोटरसाइकिल सवार दो व्यक्तियों समेत पैदल सड़क पार कर रहा एक नाबालिग बालक भी चपेट में आने के कारण गंभीर रूप से घायल हो गए। चार पहिया वाहन में सवार ड्राइवर समेत तीनों अपहरणकर्ता छात्रा को छोड़कर फरार हो गए। जिला अस्पताल में तीनों घायलों की इलाज के दौरान मृत्यु हो गई। पुलिस दुर्घटनाग्रस्त चार पहिया वाहन व मोटरसाइकिल को अपने कब्जे में लेकर टांडा कोतवाली ले आई।
हंसवर थाना क्षेत्र के ग्राम तुरसमपुर निवासनी दलित बालिका रीता पुत्री राम नारायण हीरापुर नौरहनी रोड पर स्थित स्वामी विवेकानंद महाविद्यालय में बीएससी द्वितीय वर्ष की संस्थागत छात्रा है। शुक्रवार को वह महाविद्यालय के करीब पहुंची ही थी कि तभी एक लग्जरी चार पहिया वाहन यूपी 45 वाई 2610 आकर रुकी और उसमें से दो युवकों ने रीता को अपहृत कर कार में डालते हुए टांडा की तरफ भाग निकले और सुलेमपुर से त्रिमोहानी रोड पकड़कर हाईवे पर आ गए और तीव्र गति से टांडा की तरफ आने लगे। इसी बीच कोतवाली अकबरपुर क्षेत्र के बभनगवां सिझौली निवासी नन्दलाल उर्फ लकड़ू (45) पुत्र अशरफी, अपने मित्र ठाकुर प्रसाद (42) पुत्र बाबूराम के साथ मोटरसाइकिल यूपी 45 एम 0916 से अपनी पुत्री के ससुराल लाला मोहम्मदपुर जा रहे थे कि कोतवाली टांडा क्षेत्र के हसनपुर व हजलापुर के बीच त्रिमोहानी की तरफ से तेज रफ्तार आ रही लग्जरी चार पहिया वाहन ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दिया। इस बीच टेम्पो से उतरकर सड़क पार कर रहा कोतवाली टांडा क्षेत्र के ग्राम छांगुरपुर मिश्रौलिया निवासी विनोद कुमार उर्फ पल्टू (15) पुत्र शिवपूजन वर्मा भी चपेट में आ गया। टक्कर की तेज आवाज सुन ग्रामीण घटना स्थल की तरफ दौड़े तो चार पहिया वाहन से उतरकर तीन युवक फरार हो गए, लेकिन चार पहिया वाहन से निकल रही एक स्कूली छात्रा को ग्रामीणों ने रोक लिया और घायलों को जिला अस्पताल भेजवाया। 
छात्रा ने बताया कि चार पहिया वाहन सवार लोग उसका अपहरण कर कही ले जा रहे थे। सूचना पर डायल 100 व प्रभारी निरीक्षक कोतवाली टांडा राम लखन पटेल अपने सहयोगियों के साथ पहुंचे और दुर्घटनाग्रस्त दोनों वाहनों को मय अपहृता थाने लाए। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान तीनों घायलों की मृत्यु हो गई। सूचना पर पहुंची अकबरपुर कोतवाली पुलिस ने तीनों शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कोतवाली टांडा प्रभारी निरीक्षक राम लखन पटेल ने बताया कि दलित बालिका का अपहरण हंसवर थाना क्षेत्र से किया गया था। इसलिए अभियोग पंजीकृत कराने हंसवर थाने पर भेज दिया गया है। अभी मृतकों के परिवार वालों की तरफ से कोई प्रार्थनापत्र नहीं आया है। प्रार्थना पत्र मिलते ही कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Ambedkar Nagar: three killed in road accident