ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊअंबेडकरनगर : घाघरा नदी में डूबे तीन मासूम, लोगों ने दो को बचाया

अंबेडकरनगर : घाघरा नदी में डूबे तीन मासूम, लोगों ने दो को बचाया

अंबेडकरनगर जिले में रामबाग घाट पर घाघरा नदी में रविवार को दोस्तों के साथ स्नान करने आए तीन मासूम बालक तेज बहाव में डूबने लगे, जिसमें दो मासूमों को तो स्नानार्थियों ने बचा लिया मगर एक मासूम तेज बहाव...

अंबेडकरनगर : घाघरा नदी में डूबे तीन मासूम, लोगों ने दो को बचाया
हिसं,जहांगीरगंज (अंबेडकरनगर) Sun, 16 Sep 2018 06:31 PM
ऐप पर पढ़ें

अंबेडकरनगर जिले में रामबाग घाट पर घाघरा नदी में रविवार को दोस्तों के साथ स्नान करने आए तीन मासूम बालक तेज बहाव में डूबने लगे, जिसमें दो मासूमों को तो स्नानार्थियों ने बचा लिया मगर एक मासूम तेज बहाव में डूब गया।
जहांगीरगंज थाना क्षेत्र के बड़ागांव निवासी अबू जैद (8) पुत्र शोएब हमउम्र दो साथियों के साथ रामबाग घाट पर दोपहर में स्नान करने गया था। स्नान के दौरान लगभग डेढ़ बजे तीनों मासूम बच्चे पानी के तेज बहाव में बहने लगे। बड़ा रविवार होने के कारण घाट पर स्नानार्थियों की भीड़ थी। बच्चों को डूबते देख लोग तेज बहाव के बावजूद नदी में बच्चों को बचाने के लिए कूद गए। अबू जैद के दो मित्रों को लोग सुरक्षित बाहर निकाल लाए, मगर अबू जैद तेज बहाव में नदी में डूब गया।
मामले की सूचना पर थानाध्यक्ष बीडी तिवारी हमराही पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों की मदद से नाव लगाकर मासूम की तलाश शुरू किया। टांडा से आए गोताखोरों ने भी काफी प्रयास किया, मगर बहाव तेज होने के कारण कोई सफलता नहीं मिल सकी। देर शाम तक मासूम का सुराग नहीं लग सका था। अबू जैद के घर पर कोहराम मचा था।

  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें