ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊअंबेडकरनगर : सेंध लगाकर बदमाशों ने की दुकानदार की हत्या 

अंबेडकरनगर : सेंध लगाकर बदमाशों ने की दुकानदार की हत्या 

अंबेडकरनगर जिले के अन्नावा बाजार में बुधवार की रात्रि को किराने की दुकान में सेंध लगाकर अंदर घुसे बदमाशों ने सो रहे दुकानदार की सिर पर लोहे से प्रहार करके हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन...

1/ 4
2/ 4
3/ 4
4/ 4
निज संवाददाता,अम्बेडकरनगर Thu, 09 Aug 2018 03:44 PM
ऐप पर पढ़ें

अंबेडकरनगर जिले के अन्नावा बाजार में बुधवार की रात्रि को किराने की दुकान में सेंध लगाकर अंदर घुसे बदमाशों ने सो रहे दुकानदार की सिर पर लोहे से प्रहार करके हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की लेकिन बदमाशों का सुराग नहीं लग सका। दुस्साहसिक ढंग से हुई हत्या की घटना से इलाके में दहशत का माहौल पैदा हो गया है। 
अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के करमपुर निवासी साहब राम सिंह का बेटा बलबीर उर्फ अंकित सिंह उम्र 22 अहिरौली थाना क्षेत्र के अन्नावा बाजार में किराने की बड़ी दुकान खोल रखा है। बुधवार को खाना खाकर दुकान के अंदर सो गया। दुकान के पीछे सेंध लगाकर घुसे बदमाशों ने अंदर चारपाई पर सो रहे बलबीर सिंह के सिर पर वजनी चीज से प्रहार करके हत्या कर दी। खून के छीटें चारों तरफ था। सुबह जब दुकान नहीं खुली तो लोगों को कुछ शक हुआ सूचना पर परिजन पहुंचे शटर खोलकर दुकान के अंदर जब लोग घुसे तो नजारा देखकर सभी दंग रह गए। सुचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की मगर कोई सुराग नहीं लग सका। घटना के कारणों का भी पता नहीं चल सका है। दुकान का कोई सामान गायब नहीं हुआ है। चारपाई पर अर्धनग्न शव पड़ा हुआ था। पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्र ने भी घटना स्थल का निरीक्षण किया। 
बताया जाता है कि बलबीर सिंह एक मिलनसार और हंसमुख युवक था उसकी किसी से कोई दुश्मनी भी नहीं थी। मृतक युवक चार भाई और पांच बहनों मे सबसे छोटा था। बड़ा भाई शिक्षक है। हत्या से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।बताया जाता है कि लूट के इरादे से नहीं बल्कि किसी कारण से उसकी जघन्य हत्या कर दी गई। शोक में बाजार बंद रहा। पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्र ने बताया कि हत्या के कारणों की छानबीन पुलिस कर रही है।कप्तान ने शीघ्र घटना का खुलासा हो जाने की उम्मीद जताई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें