Ambedkar Nagar: Six dead including two innocent children in road accidents - अंबेडकरनगर : सड़क हादसों में दो मासूम बच्चों समेत छह की मौत DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अंबेडकरनगर : सड़क हादसों में दो मासूम बच्चों समेत छह की मौत

अंबेडकरनगर जिले में अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुए सड़क हादसों में दो मासूम बच्चों समेत छह लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में एक बालक और तीन युवक भी शामिल हैं, जबकि आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। हादसों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए और घायलों को अस्पताल भिजवाया।

अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के मरैला के पास शुक्रवार की दोपहर में अनियंत्रित वाहन की चपेट में आने से एक बालक की मौत हो गई। दरअसल इनोवा कार पुलिया से टकराकर गहरे गड्ढे में पलट गई। कार की चपेट में आने से नीरज गुप्त (12) पुत्र कृष्ण चन्द्र गुप्त थाना अलीगंज की मौके पर ही मौत हो गई। वह अपने ननिहाल में रहता था। वहीं कोतवाली क्षेत्र के ही अकबरपुर सुलतानपुर हाईवे पर कसेरुआ के पास गुरुवार की रात्रि 11 बजे टेलर वाहन मंदिर में जा घुसी। हादसे में मंदिर और टेलर पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। टेलर गिट्टी उतारकर सुलतानपुर के लिए जा रही थी। घटना स्थल पर ही चालक मोहम्मद छोटू (24) पुत्र मोहम्मद मुनीद निवासी हनुमानगंज सुलतानपुर की मौत हो गई। उसकी लाश वाहन में चिपक गई थी। सूचना पर पहुंचे कोतवाली के दरोगा अतर सिंह ने क्रेन की मदद से शव को बाहर निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वाहन सुलतानपुर के ही सभाजीत वर्मा की बताई जा रही है।

नगर के बस स्टेशन क्षेत्र में सिंडीकेट बैंक के पास 40 वर्षीय एक व्यक्ति को घायलावस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई। उसकी पहचान नहीं हो सकी है। उधर गुरुवार की रात्रि महरुआ थाना क्षेत्र के सरहरी गांव के पास ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। भीटी संवाद के अनुसार महरुआ थाना क्षेत्र के दहलवा निवासी अवधेश (30) पुत्र मल्ले बाइक से घर जा रहा था। अकबरपुर सुलतानपुर हाईवे पर सरहरी गांव के पास ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। घटना स्थल पर ही युवक की मौत हो गई। पुलिस ने रात्रि में ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। वहीं अहिरौली थाना क्षेत्र के पांडेय पैकौली गांव के पास शुक्रवार को करीब 12 बजे सवारियों से भरी आटो का टायर फट जाने से पलट गया। हाादसे में दो मासूम बच्चों की मौत हो गई।

भीटी बाजार से सवारी भरकर आ रही आटो यूपी 45 डी 9775 पांडेय पैकौली गांव के पास पहुंची थी कि उसके टायर फट गए। टायर फटने से आटो पलट कर गड्ढे में जा गिरी। आटो पलटने से हुई आवाज को सुनकर आसपास के ग्रामीण दौड़ पड़े आटो में फंसे सभी घायलों को ग्रामीणों ने बाहर निकाला। अपनी मां के साथ गोसाईगंज आ रहे अंशु सोनी (10) पुत्र गुड्डू सोनी निवासी सोनार का पूरा भीटी तथा पलक (6) पुत्री सुभाष गिरी निवासी डैयाडीह की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। दोनों बच्चों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। सूचना पर पहुंची उपजिलाधिकारी धीरेन्द्र कुमार श्रीवास्तव, थानाध्यक्ष अहिरौली संजय कुमार सिंह ने घायलों को सीएचसी कटेहरी भिजवाया। आटो भीटी निवासी दिलीप कुमार पुत्र रामनरेश का बताया गया है। आटो पलटने से घायल आठ महिला व पुरुषों की हालत सामान्य बताई जा रही है। 
 
टायर फटने की आवाज से फैली दहशत

 उपजिलाधिकारी भीटी धीरेंद्र कुमार श्रीवास्तव ने घायलों के समुचित इलाज का निर्देश देते हुए सरकार की तरफ से जो भी संभव होगा मदद करने का आश्वासन दिया। वहीं थानाध्यक्ष संजय सिंह ने बताया कि घायलों को तत्काल इलाज की आवश्यकता थी, इसलिए अभी उनका नाम नोट नहीं किया गया है। टायर फटने तथा आटो के पलटने की आवाज से गांव तथा आसपास के लोगों में दहशत फैल गई थी, लोग किसी गंभीर अनहोनी की आशंका से सहमे हुए थे। वहीं पलक तथा अंशु की मौत से उनके परिवारों में मातम का माहौल है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Ambedkar Nagar: Six dead including two innocent children in road accidents