ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊअंबेडकरनगर: नाबालिग बालिका के साथ सामूहिक दुराचार

अंबेडकरनगर: नाबालिग बालिका के साथ सामूहिक दुराचार

अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में एक नाबालिग बालिका के साथ गैंगरेप का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित बालिका की मां ने कोतवाली में तहरीर दी है, लेकिन अभी तक मुकदमा दर्ज नहीं हो सका है। पुलिस का...

अंबेडकरनगर: नाबालिग बालिका के साथ सामूहिक दुराचार
निज संवाददाता,अम्बेडकरनगर Sun, 20 May 2018 06:06 PM
ऐप पर पढ़ें

अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में एक नाबालिग बालिका के साथ गैंगरेप का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित बालिका की मां ने कोतवाली में तहरीर दी है, लेकिन अभी तक मुकदमा दर्ज नहीं हो सका है। पुलिस का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है। घटना 18 मई के दोपहर की बताई जाती है।
अकबरपुर कोतवाली में पीड़ित बालिका की मां ने  तहरीर में कहा है कि उसकी पुत्री 18 मई की दोपहर करीब 12 बजे खेत में गई थी। वहां पहले से बैठे गांव के आधा दर्जन युवकों ने खेत से बालिका को पकड़ लिया और नहर में ले गए। सभी युवकों ने सामूहिक रूप से दुराचार किया। बालिका को बेहोशी की हालत में गन्ने के खेत में छोड़कर सभी युवक फरार हो गए। होश आने पर वह किसी तरह घर पहुंची। घर पर कोई नहीं था। मां रिश्तेदारी में गई थी। पिता मजदूरी करने गया था। शाम को घर आने पर बालिका ने अपनी मां को घटना की जानकारी दी। इस मामले में सीओ सदर धर्मेन्द्र सचान ने बताया कि मामला संज्ञान में है। अकबरपुर कोतवाली पुलिस को मुकदमा दर्ज कर अभियुक्तों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के लिए आदेशित किया गया है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें