DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अंबेडकरनगर : पुरानी पेंशन बहाली के लिए कर्मचारियों ने भरी हुंकार

पुरानी पेंशन बहाली के लिए कर्मचारी संगठनों को आंदोलन थम नहीं रहा है। मांगों के समर्थन में कर्मचारियों ने जेल भरो आंदोलन की चेतावनी दी है। गुरुवार को कलेक्ट्रेट के निकट कर्मचारियों ने संयुक्त संघर्ष संचालन समिति के तत्वावधान में धरना-प्रदर्शन कर पुरानी पेंशन बहाल करने के लिए हुंकार भरी। 

धरने की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष घनश्याम तिवारी व संचालन राम शकल वर्मा ने किया। धरना स्थल पर सभा को संबोधित करते हुए समिति जिलाध्यक्ष घनश्याम तिवारी ने कहा कि सरकार कर्मचारी हितों की अनदेखी कर रही है। पुरानी पेंशन योजना के स्थान एनपीएस लागू कर सरकार ने कर्मचारियों पर कुठाराघात किया है। इसके खिलाफ कर्मचारियों का आंदोलन नहीं थमेगा। उन्होंने कहा कि आगामली 18 फरवरी को लखनऊ में कर्मचारियों के जेल भरो आंदोलन में जिले से कर्मचारी बढ़-चढ़ कर भागीदारी करें।

धरने को समिति संरक्षक संजय श्रीवास्तव, राम भवन शुक्ला, अब्दुल रहीम, शिव कुमार मौर्य ने संबोधित किया। धरने में सोमनाथ कन्नौजिया, मोहम्मद अनवर खां, शरतेन्दु शेखर मिश्र, लाल बहादुर वर्मा, मधुकर पांडेय, रूपेन्द्र तिवारी, सत्य प्रकाश वर्मा, अखंड प्रताप सिंह व अन्य कर्मचारी मौजूद रहे और जेल भरों आंदोलन का समर्थन किया। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Ambedkar Nagar: demonstration for old pension restoration