ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊअंबेडकरनगर में धोखाधड़ी के आरोपियों ने महिला और बेटी को पीटा

अंबेडकरनगर में धोखाधड़ी के आरोपियों ने महिला और बेटी को पीटा

अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के लोरपुर ताजन निवासी फूलजहां ने पुलिस के उच्चाधिकारियों से शिकायत की है कि धोखाधड़ी के मामले में आरोपियों ने उसे और उसकी बेटी को बेरहमी से मारा पीटा और बदसलूकी की। पीड़ित ने...

अंबेडकरनगर में धोखाधड़ी के आरोपियों ने महिला और बेटी को पीटा
हिन्दुस्तान संवाद ,अंबेडकरनगर Mon, 29 Oct 2018 08:20 PM
ऐप पर पढ़ें

अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के लोरपुर ताजन निवासी फूलजहां ने पुलिस के उच्चाधिकारियों से शिकायत की है कि धोखाधड़ी के मामले में आरोपियों ने उसे और उसकी बेटी को बेरहमी से मारा पीटा और बदसलूकी की। पीड़ित ने मामले में जांच कराकर कार्रवाई की मांग की है। आरोप है कि अकबरपुर कोतवाली पुलिस ने अब तक मामला दर्ज नहीं किया है।
शिकायतकर्ता का आरोप है कि उसने वर्ष 2016 में एक धोखाधड़ी का मुकदमा गांव के एैनुल हौदा, बदरुद्दीन, समशुल हौदा व अस्करी के खिलाफ दर्ज कराया था। इसमें से कुछ जेल गए हैं और कुछ बाहर हैं। इसी में से कुछ लोगों ने उसके घर पर पहुंच कर मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी।
 आरोप है कि विपक्षियों ने महिला की लड़की साजिया को पीटा और उठाकर पटक दिया। विरोध करने पर शिकायतकर्ता को भी मारपीटा और जान से मारने की धमकी दी। इतना ही बदसलूकी भी की गई। जब इसकी शिकायत लेकर पीड़ित अकबरपुर कोतवाली गई तो वहां पर मुकदमा और मेडिकल कराने के बजाय भगा दिया गया। पीड़ित महिला ने मामले में डीआईजी फैजाबाद से कार्रवाई की मांग की है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें