अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अंबेडकनगर : आंधी-पानी से चार की जान गई 

Ambedk Nagar, storm, water

अंबेडकरनगर में बुधवार रात आंधी-पानी ने अलग-अलग क्षेत्रों में चार की जान ले ली।
हंसवर क्षेत्र में पिता-पुत्र समेत तीन लोगों की मौत हो गई जबकि जलालपुर में एक जान चली गई। तबाही से लगभग एक दर्जनों लोग चोटिल हो गए।
 सिंहपुर निवासी रामअचल(58) पुत्र स्वर्गीय राम अवध अपने परिवार के साथ घर के अंदर भोजन कर रहे थे। घर के पीछे मौजूद पेड़ ने देखते ही देखते पूरे घर को अपने आगोश में ले लिया।  रामअचल सहित पत्नी इंद्रावती बेटा जगत नारायण बहू रीमा पोती काजल,आंचल व इन किंजल घायल हो गए। वहीं ग्रामीणों ने जैसे-तैसे घायलों को बाहर निकाला तथा आनन-फानन में बसखारी सीएचसी पहुंचाया जहां पर डॉक्टरों ने रामअचल को मृत घोषित कर दिया जबकि अन्य मामूली रूप से घायल परिजनों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।
 हंसवर के हटवा निवासी सुरेंद्र वर्मा(45) पुत्र शोभाराम वर्मा अपने छोटे पुत्र आदर्श वर्मा(12) के साथ आम के बगीचे में मौजूद थे। आधी-पानी के दौरान एक आम के पेड़ की चपेट में आने से दोनों पिता पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए। तत्काल मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने आनन-फानन में घायलों को सीएचसी बसखारी पहुंचाया। जहां पर डॉक्टरों ने पिता-पुत्र को मृत घोषित कर दिया।
 तीसरी घटना जलालपुर जीवत निवासी नरेंद्र निषाद(32) पुत्र दर्शन निषाद शौच जा रहे थे कि महुआ के पेड़ की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गए। परिजनों ने उनको भी तत्काल सीएचसी बसखारी पहुंचाया जहां पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Ambedk Nagar: Four people died due to thunderstorms