DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भाजपा की गोद में बैठने वाले मुझ पर लगा रहे आरोप : शिवपाल

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के अध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने बसपा सुप्रीमो पर पलटवार करते हुए कहा कि दलित, पिछड़ों और अल्पसंख्यकों का वोट लेकर भाजपा की गोद में बैठ जाने वाले मुझ पर भाजपा से मिले होने का आरोप लगा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि आम जनमानस और मीडिया को यह पता है कि उत्तर प्रदेश में भाजपा के साथ मिलकर बार-बार किसने सरकार बनाई है। साथ ही उन्हें यह भी बताने की जरूरत नहीं है कि मेरा सांप्रदायिक शक्तियों के खिलाफ पिछले 4 दशकों का संघर्ष किसी भी संदेह से परे है। यह भी दु:खद है कि आर्थिक भ्रष्टाचार में लिप्त और अपनी पार्टी का टिकट बेचने वाले मुझ पर भाजपा से आर्थिक सहयोग प्राप्त होने का आरोप लगा रहे हैं।

समाजवादी पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को समझना चाहिए कि इसके पूर्व भी मायावती पिछड़ों, दलितों और मुसलमानों का वोट लेकर भाजपा की गोद में बैठ चुकी हैं। ऐसे में कहीं ऐसा न हो कि इतिहास फिर से स्वयं को दोहराए और मायावती चुनाव के बाद भाजपा से जा मिलें। ये भी सबको पता है कि हाल ही में राजस्थान, मध्य प्रदेश एवं छत्तीसगढ़ के चुनाव में कांग्रेस से गठबंधन न करके बीजेपी को लाभ किसने पहुंचाया? 

अखिलेश को रीडर के रूप में देखकर दुख हुआ
प्रसपा (लोहिया) के मुख्य प्रवक्ता सीपी राय ने कहा कि शनिवार को मायावती के साथ साझा प्रेस वार्ता में अखिलेश यादव को लीडर के बजाए रीडर के रूप में देखकर दु:ख हुआ। वह मायावती के सामने इतने नर्वस थे कि लिखा हुआ पढ़कर बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि बसपा कांशीराम की देन है तो सपा मुलायम सिंह यादव की, लेकिन साझा प्रेसवार्ता के मंच पर लगे बैनर से दोनों के नाम गायब थे। उन्होंने दावा कि देश स्तर पर कांग्रेस और यूपी में प्रसपा (लोहिया) भाजपा से लड़ रही है। 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Allegations against me who was sitting in BJP lap: Shivpal