DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पैकफेड के सभी 12 निदेशक निर्विरोध, सभापति का चुनाव 20 को

पैकफेड के सभी 12 निदेशक निर्विरोध, सभापति का चुनाव 20 को

 उत्तर प्रदेश राज्य निर्माण सहकारी संघ लि. (यूपीआरएनएसएस) पुराना नाम पैकफेड के सभी 12 निदेशकों का निर्विरोध निर्वाचन तय हो गया है। मेरठ क्षेत्र से नामांकन करने वाले जयनाथ शर्मा ने गुरुवार को अपना नामांकन पत्र वापस ले लिया, जिससे 19 जुलाई को होने वाले मतदान संभावना पूरी तरह समाप्त हो गई।

निर्वाचन अधिकारी चंदन कुमार पटेल ने बताया कि शुक्रवार को मेरठ क्षेत्र से निदेशक के लिए आवेदन करने वाले जयनाथ शर्मा ने अपना नामांकन पत्र वापस ले लिया। उनके नामांकन पत्र वापस लेने के साथ ही मेरठ क्षेत्र से रूपेंद्र सिंह निर्विरोध हो गए। अन्य क्षेत्रों से गुरुवार को ही 11 निदेशक निर्विरोध हो चुके थे। श्री पटेल के मुताबिक सभी 12 निदेशकों को अब 20 जुलाई को प्रमाण पत्र दिया जाएगा। इसी दिन सभापति और उपसभापति का चुनाव कराया जाएगा। चुनाव के पश्चात बोर्ड की पहली बैठक भी करा दी जाएगी।

ये होंगे पैकफेड के नये निदेशक

लखनऊ क्षेत्र से रश्मि गुप्ता और आशीष अग्रवाल, बस्ती क्षेत्र से मार्कंडेय राय और चिरंजीवी चौरसिया, फैज़ाबाद क्षेत्र से अयोध्या प्रसाद, चित्रकूट क्षेत्र से तिलक साहू, वाराणसी क्षेत्र से राजेन्द्र, मुरादाबाद क्षेत्र से सूर्य प्रकाश पाल, बरेली क्षेत्र से आलोक कुमार, आगरा क्षेत्र से अशोक सिंह चौहान, कानपुर क्षेत्र से भरत सिंह तथा मेरठ क्षेत्र से रूपेंद्र सिंह।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:All 12 directors of PACFED are uncontested