ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊअलीगंज पुलिस ने तीन लुटेरों को किया गिरफ्तार

अलीगंज पुलिस ने तीन लुटेरों को किया गिरफ्तार

पर्स और चेन लूट की वारदात को अंजाम देने वाले तीन लुटेरों को अलीगंज पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के पास से मोबाइल फोन, तमंचा और लूट में इस्तेमाल की जाने वाली बाइक बरामद की...

अलीगंज पुलिस ने तीन लुटेरों को किया गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊTue, 17 Mar 2020 10:45 PM
ऐप पर पढ़ें

पर्स और चेन लूट की वारदात को अंजाम देने वाले तीन लुटेरों को अलीगंज पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के पास से मोबाइल फोन, तमंचा और लूट में इस्तेमाल की जाने वाली बाइक बरामद की है।

इंस्पेक्टर अलीगंज फरीद अहमद के मुताबिक आरोपियों की पहचान अफाक, हनीफ और तौफीक के तौर पर हुई है। मूलत: बाराबंकी के रहने वाले बदमाश जानकीपुरम में किराए के मकान में रहते हैं। उन्होंने बताया कि लूट के लिए इस्तेमाल की जाने वाली बाइक हनीफ के चाचा की है। आरोपियों ने नौ जनवरी को निरालानगर निवासी बैंककर्मी दिपांशी सक्सेना ड्यूटी से घर आ रही थी। चौराहा नम्बर-8 के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने झपट्टा मारकर बैग लूट लिया था। बैग में 30 हजार रुपये, तीन चेक बुक व अन्य सामान था। वहीं, 15 जनवरी को सेक्टर-जी निवासी रेखा सिंह का पर्स बाइक सवार लुटेरों ने छीन लिया था। इसके अलावा आरोपितों ने अलीगंज में वर्ष 2018 की एक स्नेचिंग कबूल की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें