ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊसम सेमेस्टर परीक्षाओं का मूल्यांकन शुरू

सम सेमेस्टर परीक्षाओं का मूल्यांकन शुरू

डॉ एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय में सम सेमेस्टर परीक्षाओं का मूल्यांकन कार्य शुरू हो गया है। परीक्षा विभाग ने निर्धारित मूल्यांकन केन्द्रों पर कापियां भी भेज दी है। साथ ही केन्द्र...

सम सेमेस्टर परीक्षाओं का मूल्यांकन शुरू
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊWed, 29 May 2019 07:01 PM
ऐप पर पढ़ें

डॉ एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय में सम सेमेस्टर परीक्षाओं का मूल्यांकन कार्य शुरू हो गया है। परीक्षा विभाग ने निर्धारित मूल्यांकन केन्द्रों पर कापियां भी भेज दी है। साथ ही केन्द्र व्यवस्थापकों को निर्देश दिए है कि वह विषय के एक्सपर्ट शिक्षकों से ही कापियां चेक कराएं। इसके अलावा सम सेमेस्टर छात्रों की प्रयोगात्मक परीक्षाएं 5 जून से शुरू हो जाएंगी।

एकेटीयू की सम सेमेस्टर परीक्षाएं 8 मई से शुरू हुई थी। अधिकतर विषयों की परीक्षाएं समाप्त हो चुकी है जबकि कुछ विषयों की परीक्षाएं शेष रह गई है। परीक्षा विभाग ने कापियों को मूल्यांकन केन्द्रों पर भेज दिया है। साथ ही उत्तर पुस्तिकाओं के मूल्यांकन की विषयवार सूची मूल्यांकन केन्द्रों को उनके लॉगिन आईडी भी भेज दी गई है। कॉलेजों को निर्देश दिए गए है कि वह आवंटित विषयों की कापी अपने एक्सपर्ट शिक्षकों से चेक कराएं। साथ ही कापियों को समय पर चेक कराएं ताकि रिजल्ट समय पर घोषित किया जा सकें। वहीं, छात्रों की प्रयोगात्मक परीक्षाएं 5 से 10 जून के बीच आयोजित की जाएंगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें