Akhilesh Yadav will be start campaigning tomorrow through social media - अखिलेश यादव सोशल मीडिया के जरिए कल करेंगे चुनावी शंखनाद DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अखिलेश यादव सोशल मीडिया के जरिए कल करेंगे चुनावी शंखनाद

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव अब सोशल मीडिया के जरिए चुनावी शंखनाद करेंगे। वह कन्नौज के एक गांव से ट्विटर के जरिए गांव वालों से अपनी बात कहेंगे और उनके सवालों का जवाब देंगे। अखिलेश कन्नौज से ही लोकसभा चुनाव लड़ने की तैयारी में हैं। 

टि्वटर इंडिया के ग्लोबल वाइस प्रेसिडेंट कॉलिन क्रॉवेल व अखिलेश यादव शुक्रवार को कन्नौज के गांव फकीरे पुरवा में ई चौपाल लगा कर लोगों से संवाद करेंगे। इसमें गांव वालों को टि्वटर के जरिए संदेश के आदान प्रदान के बारे में बताया जाएगा। इस संबंध में अखिलेश यादव ने टि्वटर कहा है, इत्र के उद्गमस्थल कन्नौज में स्थित देश के पहले माइक्रो-ग्रिड सक्षम गांव फकीरे पुरवा में #अखिलेशकीचौपाल कार्यक्रम में हम @TwitterIndia का स्वागत करते हैं। टि्वटर इंडिया ने इसे अखिलेश की चौपाल नाम दिया है। 

असल में लोकसभा चुनाव की आहट के साथ सपा खुद को डिजिटल प्लेटफार्म पर अपनी सक्रियता बढ़ाने जा रही है। उसकी निगाह यूथ वोटरों पर ज्यादा है जो सोशल फेसबुक,  ट्विटर व इंस्टाग्राम जैसे सोशल नेटवर्क प्लेटफार्म पर खासा वक्त गुजराते हैं। इन वोटरों के बीच पार्टी की पैठ बढ़ाने को सपा प्रोफेशनल्स की मदद लेगी। वैसे अखिलेश यादव व उनकी पत्नी व सांसद डिंपल यादव खुद भी फेसबुक  व टि्वटर पर खासे सक्रिय हैं। इनके लाखों फालोवर भी हैं। अखिलेश तो खुद इन खास तौर पर अपडेट रहते हैं और वह केंद्र व यूपी की भाजपा सरकार पर तीखे हमले करते हैं साथ ही अपनी गतिविधियों को भी फोटो पोस्ट कर शेयर करते हैं। 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Akhilesh Yadav will be start campaigning tomorrow through social media