DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रियंका गांधी के सक्रिय राजनीति में आने का अखिलेश यादव ने किया स्वागत

प्रियंका गांधी को कांग्रेस का महासचिव बनाए जाने पर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने स्वागत करते हुए कहा कि नए लोगों का राजनीति में खुलकर स्वागत होना चाहिए। वहीं उन्होंने कहा कि जनता लोकसभा चुनाव में भाजपा का वोट के माध्यम से एनकाउंटर करेगी। ये विचार उन्होंने गणतंत्र दिवस के मौके पर जनेश्वर मिश्र पार्क में झंडारोहण के बाद व्यक्त किए। 

श्री यादव ने कहा कि राजनीति में जितने नए लोग आएं, उतना अच्छा होगा। नए लोगों के आने से हम समाजवादियों को उसे बहुत खुशी होती है। अखिलेश ने कहा कि इसके लिए मैं उन्हें और उनके राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को मुबारकबाद देता हूं।  कांग्रेस और उनके राष्ट्रीय अध्यक्ष ने यह अच्छा फैसला लिया है। 

उन्होंने भाजपा पर नफरत फैलाने का आरोप भी लगाया और कहा कि जनता लोकसभा चुनाव में वोट के माध्यम से इनका एनकाउंटर करेगी। लाल किले से जो वादा किया गया था वह कितना निभाया गया?  जिन लोगों ने संविधान की धज्जियां उड़ाई हैं उन्होंने कितने लोगों को रोजगार दिया है। श्री यादव ने प्रयागराज में कैबिनेट बैठक बुलाए जाने पर चुटकी लेते हुए कहा कि चाहे कुम्भ में डुबकी मारकर कैबिनेट कर लो, कोई नतीजा नहीं निकलने वाला है। 

सपा मुखिया ने प्रियंका गांधी के राजनीति में आने के 3 दिन बाद अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। वह  कांग्रेस से  भविष्य में दोस्ती के सवाल को टाल गए। वहीं आगे कांग्रेस के साथ समीकरणों, गठबंधन और प्रियंका गांधी को लेकर सवाल किए गये तो वह उन्हें टाल कगए और कहा कि  क्या सवाल पूछ रहे हो, देखो जनेश्वर मिश्र पार्क में कितना अच्छा मौसम हो रहा है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Akhilesh Yadav welcomes Priyanka Gandhi active politics