Akhilesh Yadav said public will answer BJPs futures campaign in Lok Sabha polls: - भाजपा की वायदा खिलाफी का जवाब जनता लोकसभा चुनाव में देगी : अखिलेश यादव DA Image
6 दिसंबर, 2019|1:52|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भाजपा की वायदा खिलाफी का जवाब जनता लोकसभा चुनाव में देगी : अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि मुख्यमंत्री का कानून व्यवस्था को ठीक करने का दावा हवा-हवाई साबित हो गया है। जनता कानून के मुद्दे पर वादाखिलाफी का जवाब भाजपा को आगामी लोकसभा चुनाव में सबक सिखाकर देगी।

अखिलेश यादव ने रविवार को जारी बयान में कहा कि लखनऊ के आलमबाग में बीच बाजार घटी गोलीबारी-डकैती की घटना भाजपा की नाकाम सरकार का रिपोर्ट कार्ड पेश कर रही है। भाजपा ने एक तरफ व्यापार को खत्म कर दिया है, दूसरी तरफ अनियंत्रित अपराध से व्यापारी खत्म हो रहे हैं। अब इस चुनाव में व्यापारी खुद ही भाजपा को खत्म कर देंगे। 

 श्री यादव ने कहा कि जब प्रदेश की राजधानी में ही कानून व्यवस्था की यह स्थिति है तो पूरे राज्य में स्थिति का सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है। दो दिन पूर्व बस्ती में एक अधिवक्ता की हत्या से पूरा प्रदेश थर्राया हुआ है। चारों तरफ अराजकता का बोलबाला हैं। प्रदेश की भाजपा सरकार के दो वर्ष बाद भी कानून व्यवस्था पर कोई पकड़ नहीं बन सकी। अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में आम जनमानस भय के वातावरण में जीने को मजबूर है। चोरी, डकैती, हत्या, लूट और बलात्कार की बढ़ती घटनाओं से उत्तर प्रदेश की छवि राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर धूमिल हुई है। जिसके कारण प्रदेश के विकास की संभावनाओं की गति रूक गयी है। उत्तर प्रदेश सरकार की उदासीनता के कारण अपराधियों के हौसले बढ़ गये है। अपराध की घटनाओं पर रोक के नाम पर फर्जी एनकाउण्टर किया जा रहा है। जिसमें निर्दोषों को फंसाया जा रहा है। सूबे में भाजपा के भय युक्त माहौल से निवेश और पर्यटन का क्षेत्र शिथिल पड़ गया है।

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा शासन में जान-माल की कोई सुरक्षा नहीं रह गयी है। जिसके कारण जनता आक्रोशित है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Akhilesh Yadav said public will answer BJPs futures campaign in Lok Sabha polls: