DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अखिलेश यादव ने कहा, आरएसएस की सरकार में कोई सुरक्षित नहीं 

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में आरएसएस की सरकार है। राज्य में कोई सुरक्षित नहीं है। बड़े पैमाने पर वसूली की जा रही है। प्रचारतंत्र पर भी भाजपा का कब्जा है। 
अखिलेश ने मंगलवार को पार्टी मुख्यालय में कार्यकर्ताओं के बीच कहा कि प्रदेश में कानून-व्यवस्था की स्थिति बहुत ही खराब है। बैंकों के पास लूट व हत्याएं हो रही हैं। गांवों और शहरों में उत्पीड़न तेजी से हो रहा है। 
        अखिलेश ने कहा कि किसान को अपने उत्पाद का लाभकारी मूल्य तो छोड़िए किसानों को भाजपा सरकार में भारी नुकसान और घाटा उठाना पड़ रहा है। किसानों को खाद, बीज, ईंधन सब मंहगा पड़ रहा है। किसानों की आय बढ़ाने के लिए समाजवादी सरकार में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे के किनारे मंडियों की स्थापना की व्यवस्था की गई थी। बिना मंडियों की व्यवस्था के किसानों को लाभ नहीं मिल सकता है। 
भाजपा सरकार ने इस व्यवस्था को ठप्प कर दिया है। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि महिलाओं के प्रति अपराध में हम नंबर एक की स्थिति में हैं। यह स्थिति चिंताजनक है। भारत दयनीय हालत में पहुंच गया है।  अखिलेश ने कहा कि भाजपा की गलत आर्थिक नीतियों के चलते 40 हजार उद्योगपति भारत छोड़कर विदेश चले गए हैं। बैंकों को घाटे में पहुंचा दिया है। नोटबंदी से कालाधन पर कहीं रोक नहीं लगी। जीएसटी के कारण बेरोजगारी में वृद्धि हो गई है। देश की अर्थव्यवस्था पर संकट है। समाज में भय और तनाव है। लोग आतंकित हैं। वर्ष 2019 में लोकतंत्र का निर्णायक चुनाव होना है। इसलिए भाजपा को हटाना राष्ट्रहित में है।
                 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Akhilesh Yadav said no safe in RSS government