DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अखिलेश भी छोड़ेंगे चार विक्रमादित्य मार्ग, सामान निकला शुरू

प्रमुख संवाददाता- राज्य मुख्यालय

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पूर्व मुख्यमंत्री की हैसियत से आवंटित चार विक्रमादित्य मार्ग बंगला खाली करने जा रहे हैं। उनके घर से सामान निकलने की प्रक्रिया शुरू हो गई है। उनका सामान कहां शिफ्ट किया जा रहा है, इसकी अधिकृत रूप से पुष्टि नहीं हुई है। चर्चा है कि सामान ट्रांसगोमती इलाके में शिफ्ट किया जा रहा है। कहा तो यह भी जा रहा है कि मुलायम भी जल्द घर खाली कर देंगे।

सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर पूर्व मुख्यमंत्रियों को आवंटित बंगला खाली करने का नोटिस दिया गया है। राज्य संपत्ति विभाग ने पूर्व मुख्यमंत्रियों को बंगला खाली करने का समय 2 जून तक दिया है। अखिलेश यादव 4 और मुलायम सिंह यादव 5 विक्रमादित्य मार्ग पर रहते हैं। अखिलेश यादव के घर का सामान बुधवार को ट्रकों से भरकर जाने लगा है। वह कहां शिफ्ट हो रहे हैं इसे स्पष्ट तो नहीं बताया जा रहा, लेकिन सूत्रों का कहना है कि नया बंगला बनने तक वह कहीं और रहेंगे।

अखिलेश ने एक दिन पहले कहा था कि यह अच्छी बात है कि उनका घर बनने लगा है। वह भी मुख्यमंत्री के बंगले के पीछे। पहले तो हम दूर थे, लेकिन अब हमारा घर सीएम के घर के पीछे होगा। मुलायम सिंह यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलकर दोनों बंगला अहमद हसन और रामगोविंद चौधरी के नाम पर आवंटित करने की मांग की थी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इसके बाद मुलायम ने सुप्रीम कोर्ट से राहत की आपील की है कि उन्हें बंगला खाली करने के लिए दो साल का समय दिया जाए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Akhilesh will leave four Vikramaditya marg