DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अखिलेश बोले- मेरी सरकार में काम बोलता था, इस सरकार में सिर्फ गड्ढे

1 / 2

2 / 2

PreviousNext

सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने जरवल-फरेंदा मार्ग की हालत देख चिंता जाहिर की। उन्होंने कहा कि इस मार्ग पर सड़क कम और गड्ढे ज्यादा हैं। अखिलेश ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा  कि मेरी सरकार में काम बोलता था। इस सरकार में सिर्फ गड्ढे बोलते हैं।
पूर्व मुख्यमंत्री श्री यादव पार्टी नेता और पूर्व मंत्री योगेश प्रताप सिंह के भाई के हादसे में हुई मौत के बाद शनिवार को संवेदना प्रकट करने उनके पैतृक निवास गोंडा भंभुआ गए थे। वहां से दोपहर अपने अमले के साथ लौटते समय जरवलरोड के तूफानी चौराहे पर पहुंचे, जहां उनका काफिला अचानक रुक गया।
 चौराहे पर आम लोगों के साथ मौजूद जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि अवधेश वर्मा और सपा जिलाध्यक्ष लक्ष्मी नारायण यादव ने जरवलरोड से फरेंदा तक बन रहे मार्ग की हालत व दुर्दशा के बारे में अवगत कराया। जिस पर अखिलेश यादव अवाक रह गए। अखिलेश ने बताया कि दो वर्ष पूर्व सपा सरकार में ही इस मार्ग को बनाने के लिए बजट रिलीज किया गया था।
 इस दौरान शेष नरायन यादव, पप्पी यादव तरबगंज,जरवलरोड बाजार निवासी विवेक मिश्रा, रंजीत यादव, विपिन यादव,चंदन सोनी, गुड्डू गुप्ता, नीरज अग्रवाल सहित दर्जनों लोग मौजूद रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Akhilesh said - work spoked in my government only the pit in this government