DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अखिलेश बोले, सपा के खिलाफ भाजपा की साजिश कामयाब नहीं होगी 

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आयेंगे समाजवादी पार्टी के खिलाफ प्रचार तेज होगा। यह साजिश भाजपा की रणनीति का हिस्सा है पर भाजपा लाख कोशिश कर ले अब उसकी कोई तरकीब काम नहीं आ सकती है। 
अखिलेश यादव ने ये बातें गुरुवार को पार्टी मुख्यालय में कार्यकर्ताओं के बीच कहीं। सपा अध्यक्ष ने कहा कि हम नई चुनौती के लिए तैयार है। 

प्रधानमंत्री बदलने पर देश को न सिर्फ राहत मिलेगी बल्कि अपार खुशी भी होगी। भाजपा सरकार में भ्रष्टाचार से लोगों का जीना मुश्किल हो गया है। भ्रष्टाचार में प्रशासनिक व्यवस्था पैरालाइज्ड हो गयी है। जिसके कारण कानून व्यवस्था का संकट पैदा हुआ है। 

 अखिलेश ने कहा कि भाजपा सरकार में बड़े पैमाने पर लोगों को चिह्नित करके पीड़ित किया जा रहा है। राज्य में निर्दोषों की हत्याएं चरम पर हैं।  अखिलेश ने जनता को सावधान रहने की अपील करते हुए कहा कि भाजपा पता नहीं किस मुद्दे को लेकर समाज में नफरत और दूरी फैला दे, कोई नहीं जानता। प्रचार माध्यमों पर कब्जा करके उसका चुनाव के दौरान एक पक्षीय इस्तेमाल करना भाजपा का एजेंडा है। भाजपा ने उत्तर प्रदेश को आपराधिक राज्य बना दिया है। नौकरी और रोजगार नहीं बचे है। समाजवादी सामाजिक सद्भाव और न्याय की लड़ाई को कमजोर नहीं होने देंगे। 

अखिलेश ने सबकी जनगणना की मांग दुहराते हुए कहा कि जनसंख्या के अनुपात के आधार पर हक और सम्मान मिलना चाहिए।  इस अवसर पर उपस्थित कार्यकर्ताओं ने एक स्वर से कहा कि राज्य की जनता के बीच श्री अखिलेश यादव की लोकप्रियता की कोई तुलना नहीं। वे परिपक्व नेता है। समाजवादी सरकार में जो विकास कार्य हुए उन्हें जनता आज भी याद करती है। उनके नेतृत्व के प्रति जनता का विश्वास है। अखिलेश  का कोई विकल्प नहीं है। हम सब समाजवादी पार्टी की ताकत में उत्तरोत्तर वृद्धि तथा विस्तार के लिए संकल्पबद्ध होकर श्री अखिलेश जी के नेतृत्व को मजबूती देने का काम करेंगे।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Akhilesh said BJPs plot against SP will not succeed