Akhilesh ji it is a celebration of blessings from good governance Swatantra - अखिलेश जी, यह सुशासन से मिले आशीर्वाद का उत्सव है: स्वतंत्र देव DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अखिलेश जी, यह सुशासन से मिले आशीर्वाद का उत्सव है: स्वतंत्र देव

default image

“अखिलेश जी, यह सुशासन और जनता की सेवाओं से मिले आशीर्वाद का उत्सव है। आपने तो समाजवाद के नाम पर जनता के पैसे को सैफई में पारिवारिक जश्न का जरिया बनाया। आपको योगी सरकार में जनता के चेहरे पर आयी मुस्कान का उत्सव कैसे समझ में आएगा।”

यह बातें प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा प्रदेश भाजपा सरकार के ढाई साल पर व्यक्त किए गए बयान पर कही है। श्री सिंह ने कहा है कि ढाई साल में ही प्रदेश की भाजपा सरकार ने विकास सुशासन व सबकी खुशहाली की नींव तैयार की है। इसी नींव पर अगले ढाई साल में यूपी सर्वोत्तम प्रदेश की यात्रा तय करेगा।

श्री सिंह ने कहा है कि इन ढाई सालों में योगी आदित्यनाथ सरकार ने जनकेंद्रित उपलब्धियों के जो कीर्तिमान बनाए हैं वह पिछले पंद्रह सालों में नहीं बने थे। अखिलेश यादव को प्रदेश में हो रहे चौतरफा विकास की हकीकत को स्वीकार करना चाहिए। उन्होंने कहा है कि हार की हताशा से घर में बैठे अखिलेश ढाई साल में पहली बार अपने महल से बाहर निकले तो सीधे गरीबों की जमीन कब्जाने वाले भूमाफिया को बचाने के लिए...। ऐसे में उन्हें सही तस्वीर कहां समझ में आएगी। हताशा और निराशा में अखिलेश यादव ऐसे बयान दे रहे हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Akhilesh ji it is a celebration of blessings from good governance Swatantra