ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊअखिलेश की साइकिल यात्रा 16 के बजाए अब 19 सितंबर को

अखिलेश की साइकिल यात्रा 16 के बजाए अब 19 सितंबर को

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर साइकिल चलाने का कार्यक्रम अब 16 के बजाए 19 सितंबर को होगा। इस यात्रा के जरिए अखिलेश आम लोगो से सीधे रुबरू...

अखिलेश की साइकिल यात्रा 16 के बजाए अब 19  सितंबर को
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊSat, 25 Aug 2018 08:16 PM
ऐप पर पढ़ें

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर साइकिल चलाने का कार्यक्रम अब 16 के बजाए 19 सितंबर को होगा। इस यात्रा के जरिए अखिलेश आम लोगो से सीधे रुबरू होंगे।

साइकिल यात्रा खचांजी परिवार द्वारा कन्नौज में हरी झंडी दिखाने से शुरू होगी। समापन उन्नाव के पास उस बच्चे का परिवार करेगा जिसका प्रसव आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर हुआ था।

सपा अध्यक्ष इस यात्रा के जरिए चुनावी शंखनाद करेंगे। उनकी योजना 19 को 50 किमी साइकिल चलाने की है। यह साइकिल यात्रा लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर कन्नौज से शुरू होगी। सपा का कहना है कि यह लोकसभा चुनावों के लिए विजय यात्रा है। इसका संदेश ‘हक और सम्मान‘ सबके लिए होगा। अखिलेश की साइकिल यात्रा के माध्यम से जन संवाद भी इस अभियान का एक अंग होगा। साइकिल यात्रा के यह कार्यक्रम प्रदेश के हर हिस्से में होंगे। अक्तूबर में अखिलेश पूर्वांचल में साइकिल चला सकते हैं। नोटबंदी के दिनों में एक बैंक की लाइन में लगी महिला का प्रसव हो गया था। नवजात शिशु को तब श्री अखिलेश ने खजांची नाम दिया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें