अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नतीजे केंद्र व यूपी की भाजपा सरकार के खिलाफ जनादेश : अखिलेश

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि गोरखपुर व फूलपुर लोकसभा उपचुनाव के नतीजे केंद्र की मोदी व यूपी की भाजपा सरकार के खिलाफ जनादेश हैं। मुख्यममंत्री और उप मुख्यमंत्री के क्षेत्र में जनता का इतना गुस्सा है तो बाकी जगह का क्या हाल होगा? उन्होंने सहयोग के लिए बसपा सुप्रीमो मायावती का विशेष धन्यवाद भी दिया।

अखिलेश ने बुधवार को पार्टी कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि वह सबसे पहले बसपा नेता मायावती का बहुत-बहुत धन्यवाद देते हैं कि उन्होंने देश की महत्वपूर्ण लड़ाई में सपा का सहयोग और समर्थन किया।

अखिलेश ने कहा कि उपचुनाव वाले क्षेत्रों की जनता में इतनी नाराजगी है तो सोचिए आने वाले समय में देश के चुनाव में क्या होगा? उत्तर प्रदेश से जो बात निकलती है, वह पूरे देश में जाती है। अगर सदन में कहा जाए कि मैं ईद नहीं मनाता हूं। ये शब्द है उनके...। 2017 तक हम अपने काम गिनवाते रहे लेकिन कल तक भाजपा के लोग इसे हमारे कारनामे बोल रहे है। सभी बातों का जनता ने जवाब दिया है।

अखिलेश ने यह भी कहा कि अगर ईवीएम के बजाए मतपत्रों से वोट पड़ता तो भाजपा लाखों वोट से हारती। भाजपा के लोगों ने हम समाजवादियों और बसपा नेता को सांप और छछूंदर तथा चोर-चोर मौसेरे भाई जैसे शब्दों से नवाजा। खुद उन्हें औरगंजेब तक कह दिया। सपा मुखिया ने लोकसभा चुनाव में बसपा से गठबंधन के सवाल पर को टालते हुए कहा कि अभी जीत का जश्न मनाने का वक्त है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Akhilesh