ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊरायबरेली में बदमाशों ने लूटपाट के बाद की वृद्धा की हत्या

रायबरेली में बदमाशों ने लूटपाट के बाद की वृद्धा की हत्या

वारदात

रायबरेली में बदमाशों ने लूटपाट के बाद की वृद्धा की हत्या
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊWed, 11 Jul 2018 09:30 PM
ऐप पर पढ़ें

रायबरेली में बदमाशों ने लूटपाट के बाद की वृद्धा की हत्या

वारदात

सरेनी थाना क्षेत्र के बीसाखेरा मजरे बंड़ई गांव में बीती रात हुई सनसनी खेज वारदात

छत पर सो रही वृद्धा की बदमाशों ने धारदार हथियार से हत्या करने के बाद शव के ऊपर ईंटों का चट्टा गिरा दिया

रायबरेली। सरेनी थाना क्षेत्र के एक गांव में बीती रात एक घर में घुसकर बदमाशों ने लूटपाट की। रात को घर के अंदर से खटपट की आवाज आने पर छत पर सो रही 70 वर्षीय वृद्धा ने विरोध किया तो बदमाशों ने धारदार से हथियार से उसके गले में वार करके उसे मौत के उतार दिया। बदमाशों ने वृद्धा की हत्या करने के बाद पास में लगे ईंट के चट्टे को उसके शव के ऊपर फेंक दिया,जिससे उसका शव क्षतविक्षत हो गया था। सुबह घर से कोई आवाज न आने पर पड़ोसियों ने घर जाकर देखा तो वृद्धा का खून से लथपथ शव चारपाई पर पड़ा था। वारदात की खबर फैलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके पर एएसपी व पुलिस टीम के साथ फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर बारीकी से निरीक्षण किया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया।

थाना क्षेत्र के बीसाखेरा गांव में मंगलवार देर रात बदमाशों ने गांव के एक घर में घुसकर कमरों में रखी अलमारी के ताले तोड़कर उसमें रखे जेवरात लूट रहे थे। इसी बीच घर के अंदर से खटपट की आवाज सुनकर छत पर सो रही 70 वर्षीय वृद्धा सुमन पत्नी स्व. गंगाधर साहू जाग गई। वृद्धा ने विरोध किया और चिल्लाने का प्रयास किया कि इसी बीच बदमाशों ने धारदार हथियार से वृद्धा के गले में वार करके उसे मौत के घाट उतार दिया। वारदात के समय वृद्धा पर अकेली ही थी। वृद्धा का एक पुत्र जय प्रकाश पंजाब के संगरुर शहर में परिवार के साथ रहकर व्यवसाय करता है। और उसकी पांच बेटियों की शादी हो चुकी है वह सभी अपनी-अपनी ससुराल में रहती है। सुबह घर के अंदर से कोई आवाज न आने पर सुबह करीब पांच बजे पड़ोसियों ने वृद्धा के घर जाकर देखा तो उसका खून से लथपथ शव चारपाई पर पड़ा था। ग्रामीणों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर एएसपी शशि शेखर सिंह के साथ फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर बारीकी से निरीक्षण किया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। घटना के बाद वृद्धा की दो बेटियां घर पहुंच गई थी और बेटे को परिजनों ने सूचना दे दी है। बीती रात हुई सनसनी खेज वारदात के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। एसपी सुजाता सिंह ने बताया कि वृद्धा की हत्या की जांच करने के लिए पुलिस टीम गठित कर दी गई है। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

इनसेट

जीने की सीढ़ियों में पड़े था खून

वृद्ध के घर के जीने में मिले खून के निशान प्रतीत हो रहा था कि वृद्धा की हत्या करते समय कोई बदमाश भी घायल हुआ है। घर के अंदर बिखरा सामान और खून के मिले निशानों से ग्रामीण यह भी कयास लगा रहे है कि वृद्धा ने क्या बदमाशों पर हमला भी किया। जिससे कोई बदमाश घायल हो गया, इसलिए जीने में खून के निशान मिले है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें