ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊ अयोध्या में रामलला के दर्शन के बाद उद्धव बोले, चुनाव के समय सब राम राम करते हैं उसके बाद आराम करते हैं

अयोध्या में रामलला के दर्शन के बाद उद्धव बोले, चुनाव के समय सब राम राम करते हैं उसके बाद आराम करते हैं

अयोध्या में आज सुबह रामलला का दर्शन करने के बाद शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने पत्रकारों से बातचीत में कहा जल्द से जल्द राम मंदिर बनना चाहिए। अगर ये सरकार मंदिर नहीं बनाएगी तो सरकार बने न बने पर मंदिर...

 अयोध्या में रामलला के दर्शन के बाद उद्धव बोले, चुनाव के समय सब राम राम करते हैं उसके बाद आराम करते हैं
लाइव हिन्दुस्तान, लखनऊSun, 25 Nov 2018 01:01 PM
ऐप पर पढ़ें

अयोध्या में आज सुबह रामलला का दर्शन करने के बाद शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने पत्रकारों से बातचीत में कहा जल्द से जल्द राम मंदिर बनना चाहिए। अगर ये सरकार मंदिर नहीं बनाएगी तो सरकार बने न बने पर मंदिर जरूर बनेगा। चुनाव के समय सब राम राम करते हैं उसके बाद आराम करते हैं। उद्धव ने कहा कि कहा कि सरकार को राममंदिर मुद्दे पर अध्यादेश लाना चाहिए। शिवसेना उसका समर्थन करेगी। हिंदुओं की भावनाओं से खिलवाड़ नहीं करना चाहिए। 
उद्धव ने कहा कि जिन संतों ने मुझे कल आशीर्वाद दिया मैनें उन्हें यह बताया कि जो काम अभी शुरू होना है वह आपके आशीर्वाद के बिना शुरू नहीं होगा। मेरा अयोध्या आने के पीछे कोई छिपा एजेंडा नहीं है। मैं सभी भारतीयों और दुनिया भर के हिन्दुओं की भावनाओं का इजहार करने आया हूं। सभी राम मंदिर का इंतजार कर रहे हैं।
उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बयान का जिक्र करते हुए कहा कि योगी जी ने कहा था कि वहां मंदिर था, मंदिर है और मंदिर ही रहेगा। ठाकरे बोले, दुख तो इस बात का है कि मंदिर दिख नहीं रहा है। जल्द से जल्द मंदिर निर्माण होना चाहिए।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें