DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मलिहाबाद मे मोटरसाइकिल सवार पांच लोगों को निजी बस ने मारी ठोकर, एक की मौत

- मलिहाबाद के माल रोड पर हुआ हादसा

- चिनहट में हादसे में ठेकेदार की मौत, साथी गायब, जांच की मांग

- बंथरा में वाहन की टक्कर से बाइक सवार किसान की मौत

लखनऊ। हिन्दुस्तान टीम

मलिहाबाद के माल रोड पर निजी बस ने बाइक सवार पांच लोगों को टक्कर मार दी। इस हादसे में एक किशोर की मौत हो गई। सभी लोग रिश्तेदार की शादी में शिरकत करने के लिए जा रहे थे। पुलिस घायलों को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया है। उधर, चिनहट के मटियारी चौराहे के पास तेज रफ्तार वाहन की टक्कर से ठेकेदार की मौत हो गई। पुलिस ने मोबाइल से उसकी शिनाख्त करते हुए परिवारीजनों को जानकारी दी। इस दौरान ठेकेदार का साथी बाइक समेत लापता हो गया। परिवारीजनों ने जांच की मांग की है। उधर, बंथरा में तेज रफ्तार वाहन की टक्कर से एक किसान की मौत हो गई।

हादसा-एक

मलिहाबाद के हिम्मतखेड़ा डीहा गांव निवासी रमेश गौतम गुरुवार कसमण्डी खुर्द में एक रिश्तेदार के यहां शादी समारोह में शिरकत करने जा रहे थे। लिहाजा उन्होंने बेटे कल्लू, प्रदीप, दीपू व विनोद को बाइक पर बैठाया और मलिहाबाद-माल रोड की ओर जाने लगे। इसी बीच मलिहाबाद से माल की ओर जा रही निजी बस ने बाइक में पीछे से टक्कर मार दी। जिससे पांच लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। इस हादसे में प्रदीप गौतम (16) की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को सीएचसी मलिहाबाद भिजवाया। डॉक्टरों ने उनकी हालत को देखते हुए ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया। पुलिस बस के ड्राइवर की तलाश कर रही है।

हादसा- दो

चिनहट के मटियारी चौराहे पर तेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवार बंथरा के कौड़िया गांव निवासी ठेकेदार अंजनी मिश्रा (42) और आलमबाग निवासी राजा बाबू को टक्कर मार दी। इस हादसे में अंजनी की मौत हो गई। पुलिस ने अंजनी के मोबाइल से उनकी शिनाख्त करते हुए परिवारीजनों को सूचना दी। अंजनी के पिता ओम प्रकाश ने बताया कि अंजनी बालू व मौरंग की ठेकेदारी करता था। वह दोस्त राजा बाबू के साथ काम से निकला था। हादसे के बाद से राजा बाबू बाइक समेत गायब है। उन्होंने चिनहट पुलिस से जांच की मांग की है। अंजनी के परिवार में पत्नी ऊषा और तीन बच्चे हैं। फिलहाल पुलिस राजा बाबू की तलाश कर रही है।

हादसा-तीन

बंथरा के किशनपुर कौड़िया निवासी रघुवीर प्रसाद (55) बुधवार को अपने नातिन-नाती को बाइक से छोड़ने के लिए उन्नाव के शाहपुर गए थे। लौटते वक्त जुनाबगंज-मोहनलालगंज रोड स्थित दरेहटा मोड़ पर तेज रफ्तार वाहन ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गए। उन्होंने कुछ ही देर में दम तोड़ दिया। परिवार में पत्नी किसाना देवी, बेटे राहुल व सचिन है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:accident