DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तेज रफ्तार वाहन ने मौसेरे भाइयों को कुचला, मौत

- हाइवे पर बने अवैध कट बन रहे मौत का सबब

- गोमतीनगर व सरोजनीनगर हादसे में दो लोगों की मौत, दस जख्मी

लखनऊ। निज संवाददाता

मोहनलालगंज के कनकहा गांव के पास हाइवे पर तेज रफ्तार वाहन ने अवैध कट से सड़क पार करके पेट्रोल पम्प जा रहे बाइक सवार मौसेरे भाई शिवशंकर (30)और मोहित (20) को कुचल दिया। जिससे दोनों की मौत हो गई। गोमतीनगर के अम्बेडकर पार्क चौराहे पर वाहन की टक्कर से बिना हेलमेट बाइक सवार रोहित (20) की मौत हो गई। इसके अलावा कानपुर रोड गौरी बाजार में ओवरटेक कर रहे डीसीएम की टक्कर से लोडर पलट गया। जिसमें सब्जी विक्रेता कमलेश (35)की मौत हो गई। इस हादसे में ड्राइवर समेत दस लोग जख्मी हो गए।

तेज रफ्तार वाहन की टक्कर से मौसेरे भाइयों की मौत

मोहनलालगंज के पश्चिम परवर निवासी शिवशंकर मंगलवार रात बाइक पर पत्नी राम प्यारी, बेटा आर्यन व उन्नाव के शिवगढ़ निवासी मौसेरे भाई मोहित के साथ निगोहां के सुखनाखेड़ा में रिश्तेदार के घर से लौट रहा था। रास्ते में पेट्रोल पम्प पड़ने पर शिवशंकर ने पत्नी और बेटे को सड़क किनारे उतार दिया। फिर अवैध कट से बाइक निकालकर पेट्रोल भरवाने जा रहा था। इसी बीच रायबरेली की ओर जा रहे वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे दोनों लोगों की मौत हो गई। परिवारीजनों का कहना है शिवशंकर के परिवार में पत्नी और चार बच्चे हैं। जबकि मोहित के परिवार में मां कांती और भाई अनिल हैं।

अवैध कट के कारण हो रहे है हादसे

ग्रामीणों का कहना है कनकहा पेट्रोल पम्प के सामने हाइवे पर अवैध रुप से बना कट हादसे का कारण बना हुआ है। रायबरेली से लखनऊ की ओर जाने वाले बाइक सवार अक्सर पेट्रोल भरवाने के लिए इसी कट का इस्तेमाल करते हैं। कई बार शिकायत के बावजूद जिम्मेदार मौन है।

वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

गोमतीनगर के अम्बेडकर पार्क चौराहे के पास मंगलवार को तेज रफ्तार वाहन की टक्कर से लक्ष्मण मेला मैदान के सामने रहने वाले बाइक सवार रोहित कुमार गम्भीर रूप से घायल हो गया। उसे घायल हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पिता कैलाश चंद्र के मुताबिक रोहित एक कोरियर कम्पनी में काम करता था। वह सामान की डिलीवर करने जा रहा था। तभी यह हादसा हुआ। परिवार में मां लक्ष्मी देवी, बहन पूजा और भाई मोहित हैं।

लोडर पलटने से सब्जी विक्रेता की मौत, दस जख्मी

कानपुर रोड गौरी बाजार में मंगलवार रात ओवरटेक कर रहे तेज रफ्तार वाहन की टक्कर से लोडर पलट गया। हादसे के बाद ड्राइवर वाहन लेकर भाग निकला। हादसे से लोडर पलट गया। उसमें सवार करीब 11 लोग दब गए। चीख पुकार सुनकर ग्रामीण और राहगीर दौड़ पड़े। पुलिस मौके पर पहुंची और लोडर सीधा कराया। उसमें दबे लोगों को लोकबंधु अस्पताल भिजवाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्नाव के अजगैन जनसार निवासी सब्जी विक्रेता कमलेश को मृत घोषित कर दिया। कमलेश के साथ उसकी पत्नी अनीता भी साथ थी। हादसे में वह भी जख्मी हो गई है। भाई किशन का कहना है परिवार में पत्नी और पांच बच्चे हैं।

ट्रेलर खम्भे को तोड़ता हुआ मकानों में घुसा

बंथरा में बुधवार तड़के ड्राइवर की लापरवाही से ट्रक ट्रेलर विद्युत खम्भे को तोड़ता हुआ सड़क किनारे मकानों में घुस गया। हादसे में दो मकानों के दरवाजे पर लगी टीन शेड़ व एक टेम्पो क्षतिग्रस्त हो गया। लोगों ने ड्राइवर को पकड़ा और उसकी पिटाई करके पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस का कहना है जयप्रकाश और गया प्रसाद के मकान क्षतिग्रस्त हुए है। सम्भवत: ड्राइवर को नींद आने से यह हादसा हुआ।

हादसे में महिलाएं समेत आठ जख्मी

बीकेटी के भोलापुरवा के पास सीतापुर हाइवे पर लखनऊ जा रही रोडवेज बस ने टाटा मैजिक में टकरा गई। इस हादसे में महेश्वर उनकी पत्नी सुशीला, सुनीता, महबूब अली, बिट्टा और रानी सहित आठ सवारियां घायल हो गई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:accident