अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

काकोरी में बाइक की भिड़ंत बुआ भतीजे की मौत

- हरदोई रोड स्थित रहमानखेड़ा पेट्रोल पम्प के पास हुआ हादसा

काकोरी। हिन्दुस्तान संवाद

काकोरी के रहमानखेड़ा स्थित पेट्रोल पम्प के पास गुरुवार को दो बाइक की भिड़ंत में बुआ ललिता गौतम (18) और भतीजे विशाल गौतम (22) की मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है बाइक सवार पेट्रोल भरवाकर जा रहा था। इसी बीच मोड़ पर सामने से आ रही विशाल की बाइक में टक्कर मारी दी। जिससे दोनों लोग छिटक कर सड़क पर गिर गए। उनके सिर में गम्भीर चोट आ गई। जिससे दोनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। पोस्टमार्टम के बाद परिवारीजनों ने शव को दुर्गागंज चौराहे पर रखकर प्रदर्शन शुरू कर दिया। जिससे करीब एक घंटे तक वाहनों का आवागमन बंद रहा। पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाया।

काकोरी के सिकरौरी गांव निवासी प्रकाश गौतम का बेटा विशाल गौतम गुरुवार सुबह रिश्ते की बुआ ललिता गौतम के साथ बाइक से मलिहाबाद बहन रेखा की बेटी श्रेया को लेने के लिए जा रहे थे। हरदोई रोड के रहमानखेड़ा गांव के पास पेट्रोल पम्प के पास लखनऊ की ओर जा रहे बाइक सवार ने विशाल की बाइक में टक्कर मार दी। जिससे दोनों लोग छिटक कर सड़क पर गिर गए। दोनों लोग लहूलुहान हो गए। राहगीरों की मदद से उन्हें ट्रॉमा सेंटर भिजवाया गया लेकिन दोनों ने दम तोड़ दिया। इस बीच बाइक सवार आरोपी भाग निकला।

चौराहे पर शव रखकर किया प्रदर्शन

पुलिस ने उनकी शिनाख्त करते हुए परिवारीजनों को जानकारी दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दोपहर बाद ग्रामीणों ने दोनों के शव को हरदोई रोड स्थित दुर्गागंज चौराहे पर रख दिया और प्रदर्शन करने लगे। करीब एक घंटे तक रास्ता बंद होने से वाहनों की लम्बी कतार लग गई। पुलिस ने आरोपी बाइक सवार को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया। इसके बाद प्रदर्शनकारियों ने रास्ता खोला।

दोनों परिवार में मचा कोहराम

ललिता एक निजी कॉलेज से बीए की छात्रा थी। परिवार में पिता राम औतार, मां श्यामावती, चार बहने और तीन भाई है। विशाल बीकेटी से एग्रीकल्चर का कोर्स कर रहा था। परिवार में मां किरन और भाई विमल, अभिषेक व संकेत हैं। दोनों की मौत से परिवार में कोहराम मच गया।

---------

ट्रक ने साइकिल सवार भाई बहन को कुचला, मासूम की मौत

- घर से ठंडा पानी लेने के लिए जा रहे थे भाई-बहन

लखनऊ। हिन्दुस्तान संवाद

कृष्णानगर में ठंडे पानी की तलाश में घर से साइकिल से निकले भाई बहन को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में तीन साल की मासूम बच्ची की मौत हो गई जबकि भाई जख्मी हो गया। पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया है।

कृष्णानगर के न्यू इंद्रपुरी केसरीखेड़ा निवासी मजदूर मुंशीलाल परिवार के साथ रहते हैं। गुरुवार सुबह उनका बेटा महेंद्र अपनी बहन दीपांशी (3) के साथ साइकिल से कुछ दूर वाटर कूलर से ठंडा पानी लेने के लिए निकले थे। इसी बीच तेज रफ्तार ट्रक ने महेंद्र की साइकिल में टक्कर मार दी। जिससे दोनों लोग जख्मी हो गए। दीपांशी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। राहगीरों की मदद से उन्हें अस्पताल भिजवाया गया। जहां डॉक्टरों ने महेंद्र को ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया। पुलिस ने दीपांशी की मां प्रेम कुमारी की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज की है।

सबकी लाडली थी दीपांशी

मुंशीलाल मजदूरी करते है जबकि उनकी पत्नी प्रेम कुमारी लोगों के घरों में चौका बर्तन करती है। परिवार में चार बेटे महेंद्र, पुनीत, सचित, सनी और सबसे छोटी दीपांशी थी। वह छोटी होने के कारण सबकी लाडली थी। उसकी मौत से परिवार में कोहराम मच गया।

-----------

ट्रक की टक्कर से बाइक सवार किसान की मौत

बीकेटी। हिन्दुस्तान संवाद

बीकेटी कस्बे में बुधवार रात तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से किसान रामचंद्र (55) की मौत हो गई। वह रात में बाइक से मड़ियांव के खटैया से घर लौट रहे थे। एयरफोर्स स्टेशन के सामने तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में पीछे से टक्कर मार दी। जिससे वह सड़क पर गिर गए और उनके ऊपर पहिया चढ़ गया। लोगों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बेटे पुतान की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

-----------

हादसे में निजी अस्पताल कर्मी की मौत

लखनऊ। गोमती नगर के दयाल पैराडाइज चौराहे पर बुधवार रात तेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवार युवक अखिलेश (30) को टक्कर मार दी। राहगीरों की मदद से उन्हें लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। अखिलेश मूलत: लखीमपुर खीरी के रहने वाले थे। वह गोमतीनगर थाने के पीछे किराए के मकान में रहकर निजी अस्पताल में नौकरी करते थे। पुलिस का कहना है परिवारीजनों को जानकारी दे दी गई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:accident