class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सड़क हादसे में गंभीर घायल युवक

- मोहनलालगंज के भागूखेड़ा की घटना

- बीकेटी व माल में हुए हादसों में महिला समेत पांच घायल

लखनऊ। हिन्दुस्तान टीम

मोहनलालगंज के भागूखेड़ा में तेज रफ्तार ट्रैक्टर की टक्कर से फर्नीचर ठेकेदार की मौत हो गई। बीकेटी में स्कूली वैन की टक्कर से बाइक सवार तीन लोग घायल हो गए। वहीं कस्बा में ट्रैक्टर की टक्कर से एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। उधर, माल में हाफ डाला की टक्कर से बाइक सवार युवक जख्मी हो गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मेरठ के लिसाड़ी गेट जाकिर कालोनी निवासी अब्दुल गफ्फार के मुताबिक, उनका भई मोहम्मद फारूख फर्नीचर बनाने की ठेकेदारी करता था। उसने मोहनलालगंज और राजाजीपुरम में फर्नीचर बनवाने का ठेका ले रखा था। वह भागूखेड़ा में इंस्ट्रीट्यूट ऑफ आयुष मेडिकल सांइस के पास सड़क किनारे खड़ा था। इसी बीच तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने उन्हें कुचल दिया। लोगों की मदद से उन्हें अस्पताल भिजवाया गया। जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। परिवार में उनकी पत्नी सलमा हैं। भाई की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

स्कूली वैन की ठोकर से बाइक सवार तीन जख्मी

बीकेटी के दौलतपुर पुलिया के पास निजी स्कूल की वैन की टक्कर से बाइक सवार दौलतपुर निवासी रामदास, संजय व सुनील जख्मी हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से डॉक्टरों ने सुनील की हालत को देखते हुए ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया। बताया जा रहा है तीनों लोग इटौंजा से घर की ओर जा रहे थे। इसी बीच हादसा हुआ। पुलिस ने वैन अपने कब्जे में ले ली है।

ट्रैक्टर की टक्कर से महिला घायल

बीकेटी बाजार में गुरुवार शाम को तेज रफ्तार ट्रैक्टर की टक्कर से कमलाबाद बड़ौली निवासी शम्भूनाथ की पत्नी सरोजनी देवी घायल हो गई। वह पति के साथ बाजार गए थी। महिला को लहूलुहान देखकर ड्राइवर ट्रैक्टर छोड़कर भाग गया। महिला को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। जहां उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

हाफ डाला ने बाइक में मारी टक्कर, एक जख्मी

माल कस्बा स्थित वीरांगना ऊदा देवी इंटर कालेज के तेज रफ्तार हाफ डाला की टक्कर से बाइक सवार थावर गांव निवासी वीरेंद्र गम्भीर रूप से घायल हो गया। वीरेंद्र बाजार से घर लौट रहा था। लोगों का आरोप है वीरेंद्र को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया तो उसे आधे घंटे तक इलाज नहीं मिला। वह दर्द से कराहता रहा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:accident
इन्दिरा गांधी प्रतिष्ठान से एयरपोर्ट तक आज सर्वेअटल गीत गंगा कार्यक्रम इस वर्ष लखनऊ में