ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊअभिषेक ने अंबेडकरनगर का नाम रोशन किया

अभिषेक ने अंबेडकरनगर का नाम रोशन किया

बसखारी कस्बा निवासी अभिषेक वैद्य पुत्र तपन कुमार वैद्य ने बैचलर ऑफ आर्किटेक्चर (बीआर्क 5 वर्षीय कोर्स) की 2019 की परीक्षा में उत्तर प्रदेश में तीसरा स्थान हासिल करके क्षेत्र, जनपद व यूपी का नाम रोशन...

अभिषेक ने अंबेडकरनगर का नाम रोशन किया
हिन्दुस्तान संवाद,किछौछा (अंबेडकरनगर)।Sat, 19 Oct 2019 06:26 PM
ऐप पर पढ़ें

बसखारी कस्बा निवासी अभिषेक वैद्य पुत्र तपन कुमार वैद्य ने बैचलर ऑफ आर्किटेक्चर (बीआर्क 5 वर्षीय कोर्स) की 2019 की परीक्षा में उत्तर प्रदेश में तीसरा स्थान हासिल करके क्षेत्र, जनपद व यूपी का नाम रोशन किया है। प्रदेश की राज्यपाल/कुलाधिपति आनंदी बेन ने  इस उपलब्धि पर अभिषेक को कांस्य पदक, सर्टिफिकट और ऑनर के साथ ‌फर्स्ट डिवीजन की डिग्री देकर उन्हें सम्मानित किया है। 
अभिषेक वैद्य ने लखनऊ के अंसल टेक्निकल कैंपस (अब्दुल कलाम टेक्निकल यूनिवर्सिटी, लखनऊ से संबद्ध) से बैचलर ऑफ आर्किटेक्चर की परीक्षा दी थी। उप्र में बैचलर ऑफ आर्किटेक्चर की परीक्षा में तीसरा स्थान हासिल करने पर 16 अक्तूबर को लखनऊ स्थित डा. एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय (एकेटीयू) के दीक्षांत समारोह में राज्यपाल आनंदी बेन ने अभिषेक को सम्मानित किया था। अभिषेक ने बताया कि मास्टर ऑफ आर्किटेक्चर की पढ़ाई पूरी करने के बाद वह सिविल सर्विसेज परीक्षा की तैयारी करेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें