ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊ अढ़नपुर हत्याकांड : ...कभी भी हत्यारों के गिरेबान तक पहुंच सकते हैं पुलिस के हाथ

अढ़नपुर हत्याकांड : ...कभी भी हत्यारों के गिरेबान तक पहुंच सकते हैं पुलिस के हाथ

अमेठी जिले में अढ़नपुर हत्याकंड में पुलिस के हाथ हत्यारों के गिरेबान तक कभी भी पहुंच सकते हैं। हत्या की अहम वजह तलाशती पुलिस अब परत दर परत खोलने की कोशिश में जुट गई है। गौरतलब है कि बाग़ की रखवाली कर...

 अढ़नपुर हत्याकांड : ...कभी भी हत्यारों के गिरेबान तक पहुंच सकते हैं पुलिस के हाथ
हिन्दुस्तान टीम ,अमेठी। Mon, 25 Jun 2018 04:35 PM
ऐप पर पढ़ें

अमेठी जिले में अढ़नपुर हत्याकंड में पुलिस के हाथ हत्यारों के गिरेबान तक कभी भी पहुंच सकते हैं। हत्या की अहम वजह तलाशती पुलिस अब परत दर परत खोलने की कोशिश में जुट गई है।
गौरतलब है कि बाग़ की रखवाली कर रहे रामदेव की नृशंस हत्या की खबर पुलिस को 21 जून की भोर मिली थी। सूचना मिलने पर जांच के मौका ए वारदात पर पहुंची पुलिस को मृतक के परिजनों और लोगों ने मृतक की किसी से कोई रंजिश न होने की बात भले ही बताई गयी लेकिन यह बात पुलिस के गले नहीं उतरी। जिस क्रूरता से हत्या की गयी थी उससे हत्या के पीछे कोई न कोई ठोस वजह होने की ही बात पुलिस को समझ में आ रही थी। हालांकि पुलिस ने मृतक के पुत्र की तहरीर पर अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जब जांच शुरू की तो कुछ चौकाने वाले तथ्य सामने आने लगे जिन्हें सत्यता की कसौटी पर परखने के दौरान ही पुलिस को कुछ ऐसे अहम सुराग मिले हैं जिससे पुलिस के जांच की दिशा तय हो गयी है।
 थानाध्यक्ष पारसनाथ का कहना है कि जांच का दायरा सिमट रहा है। संदिग्धों के साथ और प्राप्त सुराग की कड़ियां अगर जुड़ती हैं तो घटना का शीघ्र खुलासा हो जायेगा। पुलिस टीम परदे के पीछे तथ्यों की परत दर परत खोलने में जुटी हुई है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें