ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊरायबरेली में युवक की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या 

रायबरेली में युवक की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या 

रायबरेली जिले में कोतवाली क्षेत्र के कपूरपुर मजरे जमुरावां गांव में एक युवक की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी गई। मृतक का शव गांव के ही नजदीक मार्ग के किनारे गड्ढे में पड़ा मिला। घटना की...

रायबरेली में युवक की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या 
हिन्दुस्तान टीम,रायबरेलीSun, 31 May 2020 12:10 PM
ऐप पर पढ़ें

रायबरेली जिले में कोतवाली क्षेत्र के कपूरपुर मजरे जमुरावां गांव में एक युवक की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी गई। मृतक का शव गांव के ही नजदीक मार्ग के किनारे गड्ढे में पड़ा मिला। घटना की जानकारी मिलते ही रोते बिलखते परिजन घटनास्थल पर पहुंचे। शव की शिनाख्त कर बिलख बिलख कर रो पड़े। मृतक के परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। कोतवाली प्रभारी दल बल के साथ मौके पर पहुंचे।  

 मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल पर चारों ओर पुलिस क्राइम सीन डू नाट डिस्टर्ब का फीता  लगा दिया। फॉरेंसिक टीम ने मौके से मृतक का ब्लड सैंपल कलेक्ट किया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया। गांव में घटना को लेकर ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। 

कोतवाली क्षेत्र के कपूरपुर मजरे जमुरावां गांव निवासी संजय यादव 23 वर्ष शाम 6:00 बजे के करीब अपने दोस्तों के साथ घर से बाहर निकला था। शनिवार की सुबह 4:30 बजे के करीब मृतक का शव गांव के नजदीक सड़क के किनारे गड्ढे में मिला। घटना की जानकारी मिलते ही रोते बिलखते परिजन  घटना स्थल पर पहुंचे।  पुलिस को घटना की जानकारी दी गई।

क्षेत्राधिकारी राघवेंद्र चतुर्वेदी व कोतवालअरुण कुमार सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे ग्रामीणों  व परिजनों से घटना की जानकारी ली।मृतक के परिजनों ने को बताया उसके पुत्र की गांव के ही कुछ लोगों द्वारा शराब पिलाकर हत्या की गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया है। पुलिस ने एहतियातन गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया है। पुलिस ने घटना के संबंध में  पुलिस 3 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें