अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अयोध्या में रामजन्मभूमि में प्रवेश करते एक युवक पकड़ा गया

अयोध्या में रामजन्मभूमि के पास पकड़ा गया संदिग्ध

रेकी की आशंका

दूसरी पाली में निकास द्वार से कर रहा था प्रवेश की कोशिश

स्वयं को मजदूर बताने वाले संदिग्ध से थाना रामजन्मभूमि में चल रही पूछताछ

अयोध्या। हिन्दुस्तान संवाद

रामजन्मभूमि के अधिग्रहीत परिसर में गुरुवार को घुसने का प्रयास कर रहे एक संदिग्ध को सुरक्षाबलों ने पकड़ लिया। संदिग्ध युवक दूसरी पाली में रामजन्मभूमि के निकास द्वार से प्रवेश की कोशिश कर रहा था। उसे हिरासत में लेकर थाना रामजन्मभूमि ले जाया गया। थाने में पुलिस अधिकारियों के अलावा खुफिया टीम के अधिकारी भी उससे पूछताछ कर रहे हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी के गुरुवार को शाम चार बजे एक संदिग्ध व्यक्ति रामजन्मभूमि परिसर में घुसने का प्रयास कर रहा था। सुरक्षाबलों ने उसे पकड़कर पूछताछ की तो वह उन्हें भरमाने लगा। जिसके बाद उसे हिरासत में लेकर श्रीरामजन्मभूमि थाने ले जाया गया। जहां पर पूछताछ के दौरान उसकी पहचान मो. नावेद कुरैशी पुत्र स्वर्गीय मो. हनीफ कुरैशी निवासी असलदपुरा, थाना गलसईद जनपद मुरादाबाद के रूप में हुई। संदिग्ध के पास न कोई पहचान पत्र मिला, और न ही कोई आपत्तिजनक सामान था।

आरोपी नवेद ने पूछताछ में बताया कि वह मजदूरी के उद्देश्य से अयोध्या आया है। वह गुरुवार को ही दिल्ली-फैजाबाद एक्सप्रेस से सुबह दस बजे पहुंचा था। उसकी शादी उसी के ही मोहल्ले में हुई है और उसके दो बच्चे भी हैं। बताया गया कि उसके परिवार में फिलहाल कोई नहीं है। उसकी बीवी बच्चों के साथ अपने पिता के घर रहती है। देर रात तक युवक से सुरक्षा एजेंसियों के अफसर पूछताछ में जुटे थे। उधर पुलिस वाले युवक के बारे में कुछ भी बताने से बच रहे हैं। एसएसपी डॉ. मनोजकुमार से इस संबंध में जानकारी लेने का प्रयास किया गया, लेकिन उनका फोन नहीं उठा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:A young man caught in Ramjanmabhoomi in Ayodhya