ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊनैमिष में टेम्पो-कार भिड़ंत में एक श्रद्धालु की मौत, कई घायल 

नैमिष में टेम्पो-कार भिड़ंत में एक श्रद्धालु की मौत, कई घायल 

विश्व प्रसिद्ध तीर्थ नैमिषारण्य में श्रद्धालुओं से भरी टेम्पो में टायर फटने की वजह से सामने से आ रही कार भिड़ गई। टक्कर इतनी तेज थी कि कार व टेम्पो के परखच्चे उड़ गए। हादसे में टेम्पो पर सवार एक...

नैमिष में टेम्पो-कार भिड़ंत में एक श्रद्धालु की मौत, कई घायल 
1/ 2नैमिष में टेम्पो-कार भिड़ंत में एक श्रद्धालु की मौत, कई घायल 
नैमिष में टेम्पो-कार भिड़ंत में एक श्रद्धालु की मौत, कई घायल 
2/ 2नैमिष में टेम्पो-कार भिड़ंत में एक श्रद्धालु की मौत, कई घायल 
हिन्दुस्तान संवाद,नैमिषारण्य (सीतापुर)।Tue, 29 May 2018 02:28 PM
ऐप पर पढ़ें

विश्व प्रसिद्ध तीर्थ नैमिषारण्य में श्रद्धालुओं से भरी टेम्पो में टायर फटने की वजह से सामने से आ रही कार भिड़ गई। टक्कर इतनी तेज थी कि कार व टेम्पो के परखच्चे उड़ गए। हादसे में टेम्पो पर सवार एक श्रद्धालु की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक दर्जन लोग घायल हो गए। घायलों को मिश्रिख सीएचसी में भर्ती करवाया गया है।
मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार सुबह लगभग 10 बजे नैमिषारण्य के ठाकुरनगर तिराहे के पास रुद्रावर्त तीर्थ से दर्शनार्थियों को लेकर टेम्पो आ रही थी। इसी दौरान सामने से आ रही एक कार का टायर फट गया। कार अनियंत्रित होकर श्रद्धालुओं से भरी टेम्पो से टकरा गई। हादसे में टेम्पो सवार एक श्रद्धालु की मौके पर ही मौत हो गई जबकि लगभग एक दर्जन घायल हो गए।
 स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची एम्बुलेंस से घायल तीन श्रद्धालुओं को मिश्रिख सीएचसी भेजा गया जिनमें से दो की हालत गम्भीर देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया। सभी श्रद्धालु महाराष्ट्र के नासिक निवासी बताए जा रहे हैं। मृतक श्रद्धालु की पहचान नासिक निवासी लोटन (52) पुत्र शुका लोटन के रूप में हुई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें