A four-wheeler crushed bike riders killing one injuring another - चौपहिया वाहन ने बाइक सवारों को रौंदा एक की मौत, दूसरा घायल DA Image
21 नबम्बर, 2019|1:52|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चौपहिया वाहन ने बाइक सवारों को रौंदा एक की मौत, दूसरा घायल

sultanpur  road  death

गोंडा जिले में धानेपुर क्षेत्र के बगुलही के पास रविवार की देर शाम एक चौपहिया वाहन में सामने से आ रहे बाइक सवारों को रौंद दिया जिससे एक शख्स की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। सूचना पर पहुंची धानेपुर पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए भर्ती कराया है।

 बताया जाता है कि धानेपुर क्षेत्र के ग्राम सभा बरईपारा के मजरा छोटकी धनोहरी गांव के अजय व अमरेश वर्मा एक बाइक पर सवार होकर रविवार की शाम को गोंडा से घर लौट रहे थे। धानेपुर क्षेत्र के गोंडा उतरौला मुख्य मार्ग पर बगुलही के पास पहुंचे थे तभी सामने से आ रही एक चौपहिया वाहन ने बाइक सवारों को जोरदार टक्कर मार दी जिससे बाइक चालक अजय दूर जा गिरा जबकि पिछली सीट पर बैठा अमरेश वर्मा वाहन के नीचे आ गया जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

हालांकि सूचना पर पहुंचे धानेपुर थाने के उप निरीक्षक सिद्धनाथ राय व हेड कांस्टेबल आलोक कुमार पांडेय की टीम ने मौके पर पहुंच कर वाहन में फंसे अमरेश वर्मा को निकाल कर एंबुलेंस के जरिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मुजेहना में उपचार के लिए ले गए जहां पर चिकित्सकों ने हालत की गंभीरता को देखते हुए जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में पहुंचने पर चिकित्सकों ने अमरेश को मृत घोषित कर दिया जबकि अजय का उपचार चल रहा है। थानाध्यक्ष  का कहना है कि मृतक अमरेश का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:A four-wheeler crushed bike riders killing one injuring another