DA Image
9 अगस्त, 2020|2:31|IST

अगली स्टोरी

दबंग प्रापर्टी डीलर से परेशान व्यापारी ने खाया जहर

default image

सुसाइड नोट में लिखा प्रापर्टी डीलर का नाम, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

लखनऊ। निज संवाददाता

हुसैनगंज पुरान किला मोहल्ले में बुधवार रात मो. अनीस अंसारी ने जहर खा कर खुदकुशी करने का प्रयास किया। पति को बलरामपुर अस्पताल में भर्ती कराने के बाद पत्नी अस्मां ने पुलिस को सूचना दी। व्यापारी के हाथ से लिखा सुसाइड नोट पुलिस को मिला है। जिसमें अनीस ने मो. शहनवाज उर्फ मुन्ना जापानी पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है।

इंस्पेक्टर हुसैनगंज दिनेश कुमार विष्ट ने बताया कि बुधवार रात 8.30 बजे करीब अनीस अंसारी ने जहरीला पदार्थ खाया था। जिसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई। अनीस को उसकी पत्नी अस्मां इलाज के लिये लेकर बलरामपुर अस्पताल पहुंची। पति को आईसीयू में भर्ती कराने के बाद असमां ने हुसैनगंज पुलिस को सूचना दी। अस्मां का दावा है कि उदयगंज निवासी मो. शहनवाज उर्फ मुन्ना जापानी ने 15 लाख रुपये उधार दिये थे। जिन्हें लौटाने का वह दबाव बना रहा था। आर्थिक स्थिति ठीक न होने के कारण अनीस ने कुछ वक्त मांगा था। इस पर मुन्ना जापानी आधा दर्जन साथियों को लेकर उनके घर आया था। अस्मां के मुताबिक आरोपी ने रुपये अदा नहीं करने पर बच्चों को नुकसान पहुंचाने की धमकी दी थी। जिससे अनीस काफी तनाव में था। अस्मां का दावा है कि मो. शहनवाज उर्फ मुन्ना मनचाहा ब्याज वसूलता था।

आत्महत्या के लिये उकसाने का मुकदमा दर्ज

इंस्पेक्टर दिनेश विष्ट के मुताबिक अस्मां की तहरीर पर मो. शहनवाज के खिलाफ आत्महत्या के लिये उकसाने का मुकदमा दर्ज किया गया है। अनीस अंसारी के पास से मिले सुसाइड नोट की भी जांच की जा रही है। आईसीयू में भर्ती होने के कारण अनीस का बयान पुलिस नहीं ले सकी है। फिलहाल रिपोर्ट दर्ज कर शहनवाज की तलाश पुलिस कर रही है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:A distraught businessman consumed poison from an overbearing property dealer