अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नफरत फैला रही मोदी सरकार: राहुल गांधी

Congress, president, community, union, center, launch

1 / 4नफरत फैला रही मोदी सरकार: राहुल गांधी

Congress, president, community, union, center, launch

2 / 4नफरत फैला रही मोदी सरकार: राहुल गांधी

 Congress, president, community, union, center, launch

3 / 4नफरत फैला रही मोदी सरकार: राहुल गांधी

Congress, president, community, union, center, launch

4 / 4नफरत फैला रही मोदी सरकार: राहुल गांधी

PreviousNext

अपने अमेठी दौरे के दूसरे दिन भी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी केन्द्र सरकार पर हमलावर रहे। मोदी सरकार को हर मुद्दे पर फेल करार देते हुए उन्होंने कहा कि 56 इंच सीने वाली सरकार लोगों में नफरत फैला रही है। 
उन्होंने केन्द्र सरकार पर अमेठी की विकास योजनाओं को बंद करने का भी आरोप लगाया।
मंगलवार की सुबह राहुल गांधी ने तेतारपुर गेस्ट हाउस में कांग्रेस नेताओं व क्षेत्रीय लोगों से मुलाकात कर उनकी बात सुनी। उन्होंने लोगों को उनकी समस्याओं के निराकरण का भरोसा दिलाया। वहां से निकलकर राहुल गांधी 12.50 बजे जामों के मझगवां गांव पहुंचे। जहां उन्होंने 16.50 लाख की लागत से तैयार सामुदायिक मिलन केन्द्र का लोकार्पण किया।
लोगों को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि हिन्दू-हिन्दू को लड़ाकर केन्द्र सरकार हिंसा फैला रही है। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को निशाने पर लेते हुए कहा कि 56 इंच सीना वाली सरकार लोगों में नफरत फैलाने का काम कर रही है। 
राहुल गांधी ने कहा कि मोदी सरकार ने हर साल दो लाख युवाओं को रोजगार देने की बात कही थी। लेकिन एक लाख लोग भी रोजगार नहीं पा सके। देश में दो करोड़ युवा आज भी बेरोजगार हैं। सरकार की गलत नीतियों के चलते किसानों को फसल का उचित मूल्य नहीं मिल पा रहा है। केन्द्र सरकार पर हमलावर राहुल ने कहा कि किसानों का कर्ज तो नहीं माफ हुआ लेकिन अमीरों का ढाई लाख करोड़ माफ हो गया।
अमेठी में कांग्रेस सरकार द्वारा छह नेशनल हाइवे देने की बात करते हुए उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार ने अमेठी के मेगा फूड पार्क, हिन्दुस्तान पेपर मिल, ट्रिपल आईटी जैसे संस्थानों को बन्द कर दिया जिससे बेरोजगारी बढ़ी है। नोटबंदी व जीएसटी को देश के लिए घातक करार देते हुए राहुल गांधी ने कहा कि जनता इसका मुंहतोड़ जवाब देगी। राहुल गांधी ने बीएससी द्वितीय वर्ष की छात्रा मधु गुप्ता से मुलाकात कर बातचीत की। हालांकि वह दिव्यांग छात्र रामसिंह से नहीं मिले। जिससे छात्र मायूस दिखा। 
इसके बाद राहुल ने गौरीगंज स्थित पार्टी कार्यालय पहुंचकर लंच किया। जिसके बाद वह कलेक्ट्रेट में आयोजित जिला सतर्कता व निगरानी समिति की बैठक में शामिल होने चले गए। 


 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:56-inch chested government spreading hatred: Rahul Gandhi