ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊशिवानी की पढ़ाई के लिए स्मृति ईरानी ने भेजे 50 हजार

शिवानी की पढ़ाई के लिए स्मृति ईरानी ने भेजे 50 हजार

पिता की हत्या के बाद सांत्वना देने आई स्मृति ईरानी ने पीड़ित परिवार के बच्चों की पढ़ाई का खर्च उठाने का जो वायदा किया था उसे पूरा करते हुए उन्होंने 50 हजार रुपये शिवानी के बीएड की पढ़ाई के लिए भेज दिया...

शिवानी की पढ़ाई के लिए स्मृति ईरानी ने भेजे 50 हजार
हिन्दुस्तान संवाद,अमेठी। Wed, 18 Jul 2018 03:58 PM
ऐप पर पढ़ें

पिता की हत्या के बाद सांत्वना देने आई स्मृति ईरानी ने पीड़ित परिवार के बच्चों की पढ़ाई का खर्च उठाने का जो वायदा किया था उसे पूरा करते हुए उन्होंने 50 हजार रुपये शिवानी के बीएड की पढ़ाई के लिए भेज दिया है। मंगलवार को भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष ने यह मदद शिवानी को सौंप दी।
बता दें कि कुछ वर्ष पूर्व मुसाफिरखाना कस्बा निवासी सर्राफा कारोबारी राजेश अग्रहरि उर्फ़ राजू की क्षेत्र के सरैया तालुकेदार गांव के पास उस समय गोली मारकर हत्या कर दी गई थी जब वह दादरा गांव से वापस घर लौट रहा था। इस कांड ने परिजनों को झकझोर दिया था। 
उस समय शोक संतप्त परिवार को सांत्वना देने स्मृति ईरानी पहुंची थी। परिवार के सदस्यों से मिलकर उन्होंने बच्चों की पढ़ाई का खर्चा खुद उठाने का वायदा किया था। अपने उसी वायदे के तहत श्रीमती ईरानी ने 50 हजार की सहायता राशि मृतक राजेश अग्रहरि की पुत्री शिवानी की बीएड की पढाई के लिए भेजी है। पूर्व जिलाध्यक्ष दुर्गेश त्रिपाठी मंगलवार को राजेश के घर पहुंचे और उनकी पुत्री को बीएड की पढ़ाई के लिए 50 हजार की धनराशि सौंपी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें