DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वजीरगंज पुलिस के रडार पर आए 50 ग्रुप

चुनाव के दौरान पार्टियां वोट बैंक हासिल करने के लिए सोशल साइट्स पर अपनी पकड़ बनाए रखती हैं। चुनाव के दौरान पार्टियों के कार्यकर्ता भी प्रचार के लिए सोशल साइट का सहारा लेते हैं। कुछ लोग माहौल बिगाड़ने के लिए झूठी व आपत्तिजनक पोस्ट डालते हैं। ऐसे में वजीरगंज पुलिस 50 व्हाट्सएप ग्रुप पर नजर गड़ाए हुए है।
यहां कोई भी आपत्तिजनक पोस्ट डाली जाती है तो तत्काल कार्रवाई की जाएगी। चुनाव को लेकर सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरीकों से नजर रखी जा रही है। क्षेत्र के 50 व्हाट्सएप ग्रुप इस समय पुलिस के रडार पर हैं। चुनाव में कुछ लोग माहौल बिगाड़ सकते हैं। इस टीम का काम किसी भी आपत्तिजनक पोस्ट व मैसेज पर तत्काल कार्रवाई करना है। इसके बाद उस नंबर का आईपी एड्रेस ट्रेस कर उसके खिलाफ कार्रवाई करने के लिए पुलिस को सूचना देना है। वहीं फेसबुक व इंस्टाग्राम के भी एकाउंट पर नजर रखी जा रही है। 

पुलिस व एलआईयू ग्रुप में शामिल 
प्रभारी निरीक्षक वजीरगंज प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस  सतर्कता बरत रही हैं। इसके लिए ग्रुप में पुलिसकर्मी और एलआईयू कर्मी भी जुड़े हुए हैं, जो वाट्सएप ग्रुप पर आने वाले सभी मैसेज को देख रहे हैं। 
दर्ज होगा केस : पुलिस के अनुसार, यदि वाट्सएप ग्रुप पर कोई आपत्तिजनक संदेश और पोस्ट करता है तो उसको हिरासत में लेकर पूछताछ की जाएगी। 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:50 groups on the radar of Wazirganj Police