अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शर्मनाक:मिठाई खिलाने के बहाने 5 साल की मासूम से रेप, बच्ची ने बताई पूरी दास्तां

मिठाई खिलाने का झांसा देकर युवक ने किसान की बेटी (5) से दुराचार किया। वारदात शनिवार की सुबह निर्माणाधीन मकान में हुई। मासूम की चीख सुन किसान की पत्नी मौके पर पहुंची। बच्ची की मां को देख आरोपी युवक मौके से भागने लगा।

पर, मदद के लिए पहुंचे ग्रामीणों ने युवक को पकड़ कर उसकी पिटाई करते हुए सरोजनीनगर पुलिस को सौंप दिया। सरोजनीनगर निवासी एक किसान परिवार संग झोपड़ी बनाकर रहता है। शनिवार की सुबह वह खेत व किसान की पत्नी दूसरे मकान पर गई थी। इसी बीच पड़ोस में रहने वाले रितेश कुमार उर्फ गुलशन किसान के घर पहुंच गया, जहां किसान की बेटी अकेले थी। उसने मासूम को मिठाई खिलाने का लालच दिया और अपने साथ लेकर निर्माणाधीन मकान में पहुंच गया। जहां आरोपी ने मासूम के साथ दुराचार किया।

बच्ची के चिल्लाने पर पहुंची मां: घर लौटने पर किसान की पत्नी को बेटी कहीं नजर नहीं आई। वह बेटी को तलाशते हुए निर्माणाधीन मकान के पास पहुंची। तभी उसे बेटी की चीख सुनाई पड़ी। वह तेज कदमों से मकान की तरफ बढ़ी। बच्ची की मां को आता देख रितेश मौके से भाग निकला। ग्रामीणों ने आरोपी को पीटा:मासूम से दुराचार करने की खबर लगते ही ग्रामीणों ने भाग रहे रितेश को दौड़ा कर पकड़ लिया।

साथ ही उसकी जमकर पिटाई की गई। इस बीच सरोजनीनगर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। 

मासूम ने बताई हैवानियत की दास्तां-
 
मकान में महिला पहुंची तो उसे बच्ची बेसुध हालत में मिली। बेटी को सहारा देते हुए मां ने उससे पूछताछ की तो बच्ची ने रितेश की हैवानियत का कच्चा चिट्ठा खोल दिया।

एफआईआर दर्ज-
सीओ सरोजनीनगर लाल प्रताप ने बताया कि रितेश के खिलाफ पोक्सो एक्ट व दुराचार की धारा में एफआईआर दर्ज की गई है। साथ ही बच्ची को मेडिकल चेकअप के लिए भेजा गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: 5 year old girl raped in sarojini nagar