ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊपकड़ा गया 40 हजार का इनामी बदमाश

पकड़ा गया 40 हजार का इनामी बदमाश

पुलिस को शनिवार को बड़ी कामयाबी मिली। पुलिस टीम ने वर्ष 2015 से फरार 40 हजार रुपये के इनामी बदमाश को पकड़ लिया। पकड़े गए बदमाश पर डकैती व लूटपाट जैसी बड़ी और जघन्य वारदात को अंजाम देने के कई आपराधिक...

पकड़ा गया 40 हजार का इनामी बदमाश
हिन्दुस्तान संवाद,फैजाबादSat, 16 Dec 2017 07:16 PM
ऐप पर पढ़ें

पुलिस को शनिवार को बड़ी कामयाबी मिली। पुलिस टीम ने वर्ष 2015 से फरार 40 हजार रुपये के इनामी बदमाश को पकड़ लिया। पकड़े गए बदमाश पर डकैती व लूटपाट जैसी बड़ी और जघन्य वारदात को अंजाम देने के कई आपराधिक केस दर्ज हैं। उसके पास से पुलिस ने तमंचा व कारतूस बरामद किया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुभाष सिंह बघेल ने शनिवार को पत्रकारों से बातचीत में यह जानकारी दी। 
उन्होंने बताया कि पुलिस अधीक्षक ग्रामीण संजय कुमार व क्षेत्राधिकारी रूदौली धनंजय सिंह कुशवाहा के नेतृत्व में अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए थानाध्यक्ष पटरंगा बृजेश कुमार सिंह, उपनिरीक्षक राजेश कुमार मिश्र, राघवेन्द्र यादव, आरक्षी सुनील कुमार, अमित कुमार व उत्तर दोहरे की टीम बनाई गई थी। टीम ने शनिवार को गोंडा के उमरी बेगमगंज थाना क्षेत्र निवासी त्रिभुवन गोसाई उर्फ मूसे बाबा को गनौली तिराहे के पास पुलिस मुठभेड़ के बाद पकड़ लिया। उससे पुलिस ने एक तमंचा और 12 बोर का एक खोखा व एक जिंदा कारतूस बरामद किया है।
श्री बघेल ने बताया कि इस बदमाश ने बाराबंकी निवासी अपने साथी रामजस, कृष्णदेव व फुलवारी पासी के साथ मिलकर अक्तूबर 2015 में पूरे कथिक सरैठा निवासी अजय कुमार की चाकू से गोद कर हत्या कर दिया था। बाद में अपने साथी मंगल पासी से मिलकर पटरंगा मंडी में डकैती की वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गया। वर्ष 2015 से पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। एसएसपी श्री बघेल ने बताया कि रेंज के पुलिस महानिरीक्षक की ओर से बदमाश पर 40 हजार रुपए का पुरस्कार घोषित किया गया था।
 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें