ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊउड़ीसा से तस्करी कर लाया जा रहा 34 लाख का गांजा गोंडा में बरामद

उड़ीसा से तस्करी कर लाया जा रहा 34 लाख का गांजा गोंडा में बरामद

मादक पदार्थों की तस्करी को लेकर पुलिस ने सोमवार को बड़ी कामयाबी हासिल की है। पुलिस ने करीब 34 लाख रुपये कीमत के गांजे के साथ तीन अन्तरराज्जीय तस्करों को गिरफ्तार किया है। यह गांजा एक ट्रक में भर कर...

उड़ीसा से तस्करी कर लाई जा रही 34 लाख का गांजा गोंडा में बरामद
1/ 2उड़ीसा से तस्करी कर लाई जा रही 34 लाख का गांजा गोंडा में बरामद
उड़ीसा से तस्करी कर लाई जा रही 34 लाख का गांजा गोंडा में बरामद
2/ 2उड़ीसा से तस्करी कर लाई जा रही 34 लाख का गांजा गोंडा में बरामद
हिन्दुस्तान टीम,गोंडा।Mon, 16 Jul 2018 04:28 PM
ऐप पर पढ़ें

मादक पदार्थों की तस्करी को लेकर पुलिस ने सोमवार को बड़ी कामयाबी हासिल की है। पुलिस ने करीब 34 लाख रुपये कीमत के गांजे के साथ तीन अन्तरराज्जीय तस्करों को गिरफ्तार किया है। यह गांजा एक ट्रक में भर कर ले जाया जा रहा था।
एसपी लल्लन सिंह ने बताया कि स्वात और सर्विलांस टीमों के साथ मुखबिर की सूचना पर गोंडा फैजाबाद हाईवे पर डुमरियाडीह पर चेकिंग के दौरान एक ट्रक पकड़ा गया। जिसमें 3 कुंतल 40 किलो से ज्यादा गांजा पाया गया। पुलिस ने मौके से सिराज खां अकेलवा , अनिल यादव, पप्पू देवरिया चूड़ामड़ी को मय ट्रक के साथ गिरफ्तार कर लिया। एसपी ने बताया कि तस्करों ने बयान में कहा है कि वे उड़ीसा से गांजा भर कर देवीपाटन मण्डल और अन्य जिलों में सप्लाई करने का काम करते हैं।
ट्रक की सीट में बना रखे थे केबिन : गिरफ्तार किये गये तस्करों ने गजब खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि वे उड़ीसा से गांजें की तस्करी के लिए ट्रक में सीट के पीछे केबिन बना रखे थे। हर केबिन में बाक्स बनाकर पैकेट छिपा कर रखते थे। किसी को शक न हो इसके लिए ट्रक में अन्य सामान की आपूर्ति करते थे। पुलिस ने ट्रक के केबिनों से पांच पांच किलो के 68 पैकेट बरामद किये है।
इस टीम को मिली कामयाबी : वजीरगंज एसओ राजेन्द्र वर्मा, स्वात टीम प्रभारी संदीप दूबे, सर्विलांस सेल इंचार्ज राजकुमार सिंह, चौकी इंचार्ज विजय प्रताप सिंह, मुलायम यादव, श्री नाथ शुक्ला, सतवंत शर्मा, आदित्य पाल सिंह, राम प्रताप मौर्य, अनुज वर्मा, राजेन्द्र यादव, अजीत चन्द्र, राजू सिंह, विजय शंकर राजभर, रवीश कुमार और दीपेंद्र यादव रहे। एसपी ने टीम को पांच हजार रुपये ईनाम घोषित किया है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें