ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊसड़क हादसे में दो की मौत

सड़क हादसे में दो की मौत

हाईवे पर उल्टी दिशा में जा रही स्कूटी तुर्की पेट्रोल पंप के पास सामने आरही टैंपो से टकरा गई। रविवार की रात हुए इस हादसे में स्कूटी सवार रामू(24) तथा कन्हैया(36) की मौत हो...

सड़क हादसे में दो की मौत
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊMon, 17 Dec 2018 10:40 PM
ऐप पर पढ़ें

इटौंजा थाना क्षेत्र की घटना

इटौंजा। हिन्दुस्तान संवाद

इटौंजा में रविवार रात विपरीत दिशा में आ रही स्कूटी की टेंपो से टक्कर हो गई। स्कूटी सवार दोनों दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर उनकी मौत हो गई। पुलिस ने सोमवार को पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

महोना के के सरमऊ के रामू (24) रात तकरीबन नौ बजे किसी काम से इटौंजा आ रहे थे। महोना रोड पर बिल्डिंग मैटेरियल की दुकान पर काम करने वाले इटौंजा निवासी कन्हैया रामू को मिल गए। ये दोनों दोस्त थे। रामू ने कन्हैया को भी स्कूटी पर बैठाकर अंडरपास से होते हुए विपरीत दिशा में चलने लगे। कुछ दूरी पर पहुंचते ही सामने से आ रही टेंपों से स्कूटी की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी तेज थी रामू स्कूटी समेत डिवाइडर पर पहुंच गया। दोनों लहुलुहान होकर गिर गए। राहगीरों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिसकर्मियों ने पहले दोनों घायलों को लेकर सीएचसी पहुंची। जहां से उनकों ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। कुछ ही देर बाद डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

अक्सर होती हैं घटनाएं

नगर पंचायत के पास हाईवे पर सर्विस रोड व कट न होने से अक्सर यहां पर दुर्घटनाएं होती रहती है। जिसमें लोगों की जानें जाती हैं। नगर पंचायत का एक वार्ड तुर्की हाईवे के दूसरी ओर बसा है। हाईवे पर फ्लाईओवर तुर्की व पेट्रोल पंप के आगे बनाया गया है। पेट्रोल पंप व तुर्की जाने के लिए वाहनों को 200 मीटर विपरीत दिशा में चलना पड़ता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें